trendingPhotosDetailhindi4077929

Tejasswi Prakash Saree look: गजब है तेजस्वी की साड़ी का कलेक्शन, आसानी से पहन सकती हैं लड़कियां

तेजस्वी प्रकाश की स्टाइलिश लुक वाली इन साड़ियों को लड़कियां भी आसानी से कैरी कर सकती हैं. ये स्टाइलिश साड़ियां आपके लिए एकदम बेस्ट ऑप्शन है.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 15 के सीजन में जीतने के बाद फैंस के बीच छाई हुई हैं. करण कुंद्रा का गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश सभी लुक्स में फैंस का दिल जीत लेती हैं. वह अपने स्टाइल और अदाओं से किसी को भी अट्रैक्ट कर लेती हैं. उनका किसी इवेंट का ही नहीं बल्कि कैजुअल लुक भी फैंस को खूब पसंद आता है. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर साड़ियों (Tejasswi Prakash Saree Look) में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है. फोटोज में उनका साड़ियों का कलेक्शन देख सकते हैं. उनका साड़ी कलेक्शन एकदम बेस्ट (Best Saree Collection) है इसे लड़कियां भी आसानी से कैरी कर सकती हैं. 

1.इजी टू कैरी साड़ियां

इजी टू कैरी साड़ियां
1/4

तेजस्वी प्रकाश की सभी साड़ियां इजी टू कैरी होती है. वह हमेशा ही हल्की और स्टाइलिश साड़ियों में नजर आती हैं. वह इस साड़ी में भी बहुत सुंदर लग रही हैं. 



2.इवेंट के लिए पहनी नेट फैब्रिक साड़ी

इवेंट के लिए पहनी नेट फैब्रिक साड़ी
2/4

तेजस्वी प्रकाश ने एक इवेंट के लिए स्ट्रेट कट प्लजिंग नेकलाइन ब्लाउज के साथ नेट फैब्रिक साड़ी पहनी थी. वह इस साड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इस लुक में उन्होंने सभी फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया हैं.



3.खूबसूरत और स्टाइलिश साड़ियां

खूबसूरत और स्टाइलिश साड़ियां
3/4

तेजस्वी प्रकाश की सभी साड़ियां बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. आपको साड़ी कैरी करने में दिक्क्त होती है तो आप इन साड़ियों को पहन सकती हैं. यह अट्रैक्टिव भी है और खूबसूरत भी हैं.



4.सिल्क फैब्रिक साड़ी

सिल्क फैब्रिक साड़ी
4/4

सिल्क फैब्रिक साड़ी में भी तेजस्वी प्रकाश बहुत ही सुंदर लग रही हैं. अगर आपको सिल्क फैब्रिक की साड़ियां पसंद है तो आपके लिए यह साड़ी एक बेस्ट ऑप्शन है. तेजस्वी इस साड़ी में बैकलेस ब्लाउज के साथ बहुत ही बढ़िया लग रही हैं.



LIVE COVERAGE