trendingPhotosDetailhindi4070429

Lohri 2023: शादी के बाद है आपकी ये पहली लोहड़ी तो इन एक्ट्रेसेस के फैशन स्टाइल को अपनाकर दें सबको मात

Lohri 2023 Dress Ideas: आप भी इस कंप्यूजन में हैं कि लोहड़ी पर कैसे आउटफिट्स पहने ताकि लोग आपको देखते ही रह जाएं तो यहां है आपकी समस्या का समाधान.

डीएनए हिंदी:  उत्तर-भारत में लोहड़ी (Lohri 2023) पर्व बड़े ही हर्शोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. पंजाबी समाज (Lohri 2023 Dress Ideas) से शुरू हुए इस त्योहार को सब लोग बड़ी खुशी से एकसाथ मिलकर मनाते हैं. ऐसे मौके पर महिलाएं खासतौर से सजती संवरती हैं लेकिन ज्यादातर समय इसी कंफ्यूजन (Lohri 2023 fasion Ideas)  में निकल जाता है कि वे क्या पहनें ? ऐसे में हम आपके लिए कुछ सुझाव लेकर आएं हैं जो आपको जरूर पसंद आएंगे. अगर आप इस तरह से तैयार होंगे तो यकीनन सबकी नजर आप पर ही रहेगी. तो आप भी इन एक्ट्रेस की तरह गलैमरस ड्रेस को पहनकर सबकी आंखों का सेंटर ऑफ एट्रेक्शन बन सकती हैं आप इन आउटफिट्स को मार्केट से खरीद सकती हैं या ऑनलाइन भी ऑडर कर सकती हैं लेकिन इनके साथ जूलरी को कैरी करना न भूलें.

1. Aishwarya Rai Bachchan's new bride look

 Aishwarya Rai Bachchan's new bride look
1/5

जो नई दुल्हनें अपनी पहली लोहड़ी पर अच्छे से तैयार होना चाहती हैं तो ऐसे में वे ऐश्वर्या राय बच्चन के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बोल्ड लाल सूट पहना है. इस ड्रेस में दुपट्टे और प्लाज़ो पर गोल्डन एंब्रॉयडरी की हुई है. ड्रेस के साथ गोल्ड डायमंड नैकलेस, झुमके, चूड़ियों और हाथ की अंगूठियों ने पूरा उनके लुक को और भी ज्यादा निखार दिया है इस ऑउटफिट में वो बिल्कुल नई दुल्हन की तरह नजर आ रहीं हैं.
 



2.Simple and Classic Look of Alia Bhatt

Simple and Classic Look of Alia Bhatt
2/5

अगर आप ज्यादा चमक-धमक की जगह कुछ हल्का और नॉर्मल कैरी करना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड की सेल्फि क्वीन आलिया भट्ट की तरह भी तैयार हो सकती हैं. इस फोटो में आलिया एक तरफ रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने ग्रीन कलर का सूट कैरी किया है. ग्रीन सूट पर उनका कढ़ाई किया हुआ दुपट्टा उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है.
 



3.Shehnaaz Gill's gorgeous look for lohri

Shehnaaz Gill's gorgeous look for lohri
3/5

इस लोहड़ी पर आप शहनाज गिल के इस लुक को भी कैरी कर सकती हैं. फोटो में एक तरफ उन्होंने बेबी पिंक कलर का ऑउटफिट पहना है तो वहीं दूसरी ओर हल्का डार्क पिंक. उन्होंने दोनों फोटो में कलर कंट्रास्ट करके जो सूट पहना है वो लाजवाब है. उनके इस लुक के साथ आप कुछ एक्सेसरीज जैसे चूड़ियां, झुमके आदि पहनकर अपने लुक को फाइनल टच दे सकती हैं.



4.Simple look of Deepika Padukone for Lohri

Simple look of Deepika Padukone for Lohri
4/5

अगर आप इस लोहड़ी अपने लुक्स को सिंपल रखना चाहती हैं तो तो दीपिका पादुकोण के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं.  इस फोटो में वे फ्यूशिया पिंक कलर के बांधनी कुर्ते में दिखाई दे रही हैं. जिस पर गोल्डन करल से बेहतरीन कारीगरी की गई है. साथ ही इस पर सफेद कलर के छोटे-छोटे पॉल्का डॉट्स से डिटेलिंग की गई है. इस कुर्ती के साथ दीपिका ने गोल्डन कलर का प्लाजो मैच किया है. इसके अलावा उन्होंने गोल्डन झुमको के साथ गोल्डन जूती भी पहनी है आप चाहें तो फाइनल टच देने के लिए इसके साथ एक दुपट्टा भी पहन सकती हैं.



5.Tamanna Bhatia's saree and lehenga style

Tamanna Bhatia's saree and lehenga style
5/5

चांद सा चेहरा, झील सी आंखें इस लुक्स पर भला कोई अपना दिल कैसे ना हार बैठे.  अगर लोहड़ी पर आप बिल्कुल ही सबसे अलग हटकर दिखाना चाहती हैं तो आप तमन्ना भाटिया की तरह लहंगा या साड़ी कैरी कर सकती हैं. इस फोटो में एक तरफ तमन्ना ने सेक्विन लहंगा पहना है तो दूसरी तरफ साड़ी.  तमन्ना के लहंगे में शीशों से खूबसूरत एंब्रॉयडरी की हुई है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. वहीं गोल्डन सिल्क साड़ी एक क्लासिक लुक देने का काम कर रही हैं.



LIVE COVERAGE