Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IRCTC लाया है केरल के बैकवॉटर्स घूमने का सस्ता मौका, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स  

IRCTC आपको केरल की सैर कराने के लिए एक विशेष टूर पैकेज लेकर आया है. यहां जानिए क्या है इस टूर पैकेज में खास.

IRCTC लाया है केरल के बैकवॉटर्स घूमने का सस्ता मौका, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स  

IRCTC लाया है केरल के बैकवॉटर्स घूमने का सस्ता मौका, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप दक्षिण भारत में छुट्टियां मनाने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल आजादी का अमृत महोत्सव और 'देखो अपना देश' के तहत इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) आपको केरल की सैर करने के लिए एक विशेष टूर पैकेज लेकर आया है. केरल लोगों का फेवरेट डेस्टिनेशन है और यहां शांत वातावरण और हरियाली के लिए लोग दूर-दूर से घूमने आते हैं. इसके अलावा हाउसबोट और वॉटरफॉल्स केरल की खास पहचान हैं. 

ऐसे में लोगों को केरल घुमाने के लिए आईआरसीटीसी के इस शानदार टूर पैकेज का फायदा उठा सकते हैं, तो आइए जानते हैं इसके बारे में.

इस दिन से शुरू होगी यात्रा 

आईआरसीटीसी का ये शानदार टूर पैकेज 11 अप्रैल से शुरू होगा, जिसमें पर्यटकों को अलेप्पी के वॉटरफॉल्स और मुन्नार की हरियाली से रुबरू करवाया जाएगा. ट्रेन के जरिए पर्यटक इन दोनों जगहों पर घूम पाएंगे. 

यह भी पढ़ें:  अगर आप बना रहे हैं Ladakh Trip का मन तो इन बातों का रखें विशेष ध्यान

इस टूर पैकेज के लिए करना होगा भुगतान 

इस टूर पैकेज की शुरूआत 11,980 रुपए से हो रही है. और इसके लिए लोगों को सिकंदराबाद से ट्रेन मिलेगी.  इसके अलावा ट्रेन में स्लीपर और थर्ड एसी क्लास से लोगों को केरल घुमाया जाएगा. 

सुविधाएं 

इस टूर पैकेज के तहत  लोगों को 3 ब्रेकफास्ट भी दिए जाएंगे. इसके तहत लोगों को  सबसे पहले मुन्नार घुमाया जाएगा. इसके लिए लोगो को नेशनल पार्क, टी म्यूजियम और इको प्वाइंट ले जाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  Winter Travel: कम बजट के चक्कर में नहीं बना पा रहे हैं घूमने का प्लान, तो सस्ते में यहां कर सकते हैं वेकेशन एन्जॉय

इस तरह कराएं बुकिंग

आपको बता दें कि बुकिंग कराने के लिए आपके आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट irctctourism.com पर जाना होगा. इसके अलावा  रीजनल ऑफिस में जाकर भी बुकिंग करा सकते हैं. बुकिंग कराते वक्त आपको पेमेंट करने के साथ-साथ सारे डिटेल्स भरने होंगे. अधिक जानकारी के लिए 8287932228, 8287932229, 8287932230, 8287932304, 8328013171 और 040-27800580 पर कॉल करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement