trendingPhotosDetailhindi4000695

इन बॉलीवुड सितारों के ब्रेकअप से आप भी सीख सकते हैं ये बड़ी बातें

चाहे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का रिश्ता हो या फिर शादीशुदा कपल रिलेशनशिप टूटना किसी के लिए भी आसान नहीं होता.

  •  
  • |
  •  
  • Nov 30, 2021, 04:19 PM IST

कई बार दो लोगों के बीच बात इतनी बिगड़ जाती है कि लोग एक-दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते. हालांकि, कई लोग रिश्ता टूटने के दौर को कुछ इस तरह संभालते हैं कि आगे भी दोस्त बने रहते हैं. ऐसी ही सीख मिलती है बॉलीवुड के कई कपल्स से जिन्होंने तलाक या ब्रेकअप को बेहद ग्रेस के साथ संभाला.
 

1.आमिर खान और किरण राव

आमिर खान और किरण राव
1/5

आमिर खान और किरण राव ने अपनी शादी के 15 सालों बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। तलाक की खबर दोनों ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी कर दी थी और ये भी बताया था कि वो रिश्ता टूटने के बाद अब भी दोस्त रहेंगे और ये उनके लिए एक नए रिश्ते की शुरुआत होगी।
 



2.दीया मिर्जा और साहिल सांघा

दीया मिर्जा और साहिल सांघा
2/5

दीया मिर्जा ने भी अपने तलाक का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए ही किया था। उन्होंने बताया था कि वो साहिल सांघा की इज्जत करती हैं और उनके साथ तलाक के बाद भी वो बतौर दोस्त हमेशा जुड़ी रहेंगी। दीया आज भी साहिल को बर्थडे पर विश करती दिखाई दे जाती हैं।



3.सलमान खान और कटरीना कैफ

सलमान खान और कटरीना कैफ
3/5

सलमान खान और कटरीना कैफ ने एक साथ कई हिट फिल्में दी हैं। पर्दे के इस सुपरहिट कपल ने रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट किया है। हालांकि, कभी मीडिया के सामने कबूल नहीं किया और अब इस कपल का ब्रेकअप हो चुका है और कटरीना और विकी कौशल की शादी के चर्चे हैं। वहीं, सलमान-कटरीना आज भी दोस्त हैं और आने वाली एक फिल्म में साथ भी नजर आने वाले हैं।
 



4.दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर
4/5

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रिश्ता एक वक्त पर जबरदस्त चर्चा में रहा था। दोनों का ब्रेकअप काफी खराब मोड़ पर हुआ था लेकिन आज दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। यहां तक की दीपिका, रणबीर के साथ कई पार्टीज में साथ फोटो खिंचाती दिखाई देती हैं। इसके साथ ही रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के संग दीपिका की काफी अच्छी दोस्ती भी है।
 



5.राकेश बापट और रिद्धि डोंगरा

राकेश बापट और रिद्धि डोंगरा
5/5

राकेश बापट और रिद्धि डोंगरा ने शादी के 7 सालों बाद तलाक ले लिया था। दोनों का रिश्ता भले ही खत्म हो गया था लेकिन दोनों आज भी एक-दूसरे को खुलकर सपोर्ट करते दिखाई दे जाते हैं। जब राकेश ने बिग बॉस ओटीटी में एंट्री ली थी उस दौरान बाहर से रिद्धि ने उन्हें जमकर सपोर्ट दिया था।
 



LIVE COVERAGE