trendingPhotosDetailhindi4041187

Daily Horoscope : 25 जुलाई को सिंह राशि के जातक रहेंगे सुपर बिज़ी, जानिए अपना भाग्यफल

नौकरी चाहने वालों के लिए दिन आशा की किरण लेकर आएगा, कुम्भ वालों के लिए बेहतरी के रास्ते हैं. जानिए 25 जुलाई, दिन सोमवार आपके लिए कैसा रहेगा…

आज सावन का दूसरा सोमवार है. यह सिंह राशि के लोगों के लिए अफ़रा-तफ़री का माहौल लेकर आएगा. नौकरी चाहने वालोंके लिए दिन आशा की किरण लेकर आएगा, कुम्भ वालों के लिए बेहतरी के रास्ते हैं. जानिए 25 जुलाई, दिन सोमवार आपके लिए कैसा रहेगा…

1.मेष और वृष

मेष और वृष
1/6

मेष - इस राशि‍ के जातको को विशेष सावधान रहने की जरूरत होगी. ओवर कॉन्फिडेंस से बचें क्‍योंक‍ि इससे आपको नुकसान हो सकता है. अगर आप डाटा सिक्योरिटी के क्षेत्र से जुड़े हैं तो आपके लिए आज का दिन विकास के रास्‍ते खोलेगा. व्‍यवसाय से जुड़ी दिक्‍कते आ सकती हैं. वहीं कुछ काम बनते-बने रह सकते हैं. , धैर्य के साथ कामकरें, सब ठीक होगा.
 

वृष - वृष राशि के जातकों को आज के दिन विशेष सजग रहने की जरूरत है. छोटी सी गलती भी भारी पड़ सकती है. एक गलती से कंपनी की साख पर आंच आ सकती है. वहीं कारोबार से जुड़े लोग धैर्य और दिमाग लगाकर काम करें. नौकरी छोड़ कर गए कर्मचारी वापस भी आ सकते हैं. युवाकार्य न बनने की स्थिति में मित्रों से मदद प्राप्त करें, उन्हें अपनी समस्या तो शेयर करें, वह अवश्य मदद करेंगे.



2.मिथुन और कर्क

मिथुन और कर्क
2/6

मिथुन - इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य होने वाला है. लोगों का सहयोग मिलेगा और व्‍यापार से जुड़े हैं तो आपको सकरात्‍मक चीजें मिलेंगी. बस एक बात ध्‍यान रहें किसी से अपने हर समय घाटे की बात न करें.  ऊर्जावान होकर कार्यकरने में लाभ है.

कर्क - कर्क राशि के जातकों को नए स्थान पर कंपनी को रिप्रेजेंट करने का मौका मिलेगा. महत्वपूर्ण मीटिंग का आप हिस्‍सा हो सकते हैं. अपनी प्रतिभा को दिखाने का कोई मौका जाने न दें. कारोबारियों के लिए आज लाभ का दिन है, होटल और रेस्टोरेंट के कारोबारी अच्छा लाभ कमाएंगे, अपनी साख बनाए रखिए.



3.सिंह और कन्‍या

सिंह और कन्‍या
3/6

सिंह - इस राशि के जातक आज पूरे दिन बेहद व्‍यस्‍त रहेंगे. नौकरी के लिए परेशान चल रहे लोगों की स्थितियां ठीक होती नजर आ रही हैं. कारोबारियों को लिए कांप्टिशन टफ होगा, हालांकि धन अर्जन के स्रोत बने रहेंगे.

कन्या - कन्या राशि के जातको को बॉस की गुड बुक में जगह पाने के लिए अभी और मेहनत करनी होगी.  चापलूसी बिलकुल न करें काम कर के दिखाएं. इंजीनियरिंग के क्षेत्र में नौकरी करने वालों की पदोन्नति होने की प्रबल संभावनाएं हैं. ज्वेलरी कारोबारियों के लिए आज का दिन ठंडा रहेगा, लेकिन आजका दिन भविष्य की योजना एवं तैयारी के लिए रखें.



4.तुला और वृश्चिक

तुला और वृश्चिक
4/6

तुला - इस राशि के जातको के कार्य में परिवर्तन की संभावना नजर आ रही है. नौकरी में परेशान हैं तो नई नौकरी की तलाश कर सकते हैं और आपके लिए परिवर्तन सकारात्‍मक रहेगा. कारोबार में नए बदलाव के लिए वरिष्ठ जनों से विचार-विमर्श करते रहें, जब मन बन जाए तो योजना बनाकर काम करें.

वृश्चिक - वृश्चिक राशि के जातकों की मेहतन और कर्तव्‍य निष्‍ठा रंग लाएगी और अधीनस्थों का सहयोग लाभकारी सिद्ध होगा, कंपनी में वाहवाही होगी. कपड़ो के कारोबारी ग्राहकों की पसंद और नापसंद का ध्यान रखने के साथ ही लेटेस्ट फैशन वाला सामान रखें.



5.धनु और मकर

धनु और मकर
5/6

धनु - इस राशि के लोग अपने ऑफिस में कार्य के प्रति उत्साहित रहें क्योंकि उनके आत्म विश्वास में कुछ कमी रहेगी. कारोबारियों कारुका हुआ पेमेंट मिल सकता है, और भी जहां पर भुगतान बकाया हो तगादा करते रहिए.

मकर - मकर राशि के लोग अपने अच्छे काम के बूते बॉस से अपनी तारीफ बटोर सकते हैं, उनके गुड बुक में आने का समय आ गया है. पैतृक व्यापार को अपडेट करने पर भी गौर करना होगा, बदलाव का युग है कुछ बदलाव तो करना ही होगा.
 



6.कुंभ और मीन

कुंभ और मीन
6/6

कुंभ
आज के दिन आपका सार्वजनिक जीवन बेहतर बनेगा. दिखावे की मानसिकता रहने के कारण आवश्यकता से अधिक खर्च करेंगे. कार्य व्यवसाय को लेकर आज थोड़े लापरवाह रहेंगे. आज समय पर कोई काम नहीं आएगा.
शुभ अंक - 5
शुभ रंग - हरा
उपाय – केसर का तिलक करें.

मीन
आज के दिन आप अपनी महत्वाकांक्षा की पूर्ति कर सकेंगे. दिन का पहला भाग आनंद से व्यतीत करेंगे. सुख के लगभग सभी साधन उपलब्ध होंगे. परिजनों की इच्छा पूर्ति होने से संबंधों में मधुरता बढ़ेगी. परंतु जल्दबाजी में गलत जगह निवेश भी हो सकता है. उत्तम भोजन का सुख मिलेगा.
शुभ अंक - 1
शुभ रंग - नारंगी
उपाय – केले का दान करें.



LIVE COVERAGE