trendingNowhindi4036078

Laughing Buddha Vastu: बिजनेस में नहीं आ रही है बरकत तो करें इस उपाय का इस्तेमाल

Laughing Buddha: वास्तु और फेंगशुई में लाफिंग बुद्धा के बारे में बहुत बताया गया है, बौद्ध धर्म में लाफिंग बुद्धा को बहुत शुभ माना गया है.

Laughing Buddha Vastu: बिजनेस में नहीं आ रही है बरकत तो करें इस उपाय का इस्तेमाल
लाफिंग बुद्धा

डीएनए हिंदी: Laughing Buddha Vastu- वास्तु में आर्थिक तौर पर आ रही सभी परेशानियों का समाधान बताया गया है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि छोटी गलतियों से कई बने बनाए काम बिगड़ जाते हैं और व्यक्ति को बड़ा नुकसान हो जाता है. 

वास्तु और फेंगशुई में लाफिंग बुद्धा के बारे में बहुत बताया गया है. बौद्ध धर्म में लाफिंग बुद्धा को बहुत शुभ माना गया है. आज-कल लोग गुड-लक के लिए ही इसे घर में रखते हैं. बता दें कि लाफिंग बुद्धा 12 तरह के होते हैं और सभी का अपना-अपना महत्व है. आइए जानते हैं बिजनेस में वृद्धि के लिए किस मूर्ति को घर में रखना चाहिए. 

Astro Facts : मनाइए कि इस दिन हों मंदिर से जूते-चप्पल चोरी, मिलेगा शुभ फल

Laughing Buddha Vastu: इस मुद्रा के लाफिंग बुद्धा हैं असरदार

  • जिन लोगों के बिजनेस में कोई सकारात्मक परिणाम नहीं दिख रहा होता है उन्हें अपने ऑफिस, घर या दुकान में दोनों हाथ ऊपर किए हुए लाफिंग बुद्धा को रखना चाहिए. इस मुद्रा में खड़े बुद्धा को बहुत शुभ माना गया है. 

  • इसके साथ थैली लिए हुए लाफिंग बुद्धा को मेन गेट पर रखने से बिजनेस में बहुत मुनाफा होता है. बस इस बात का ध्यान रखें कि थैली भरी हुई हो. ऐसा करने से आर्थिक समस्या भी दूर हो जाती है.

  • इसके साथ बिजनेस और घर में खुशहाली के लिए जोर से हंसते हुए लाफिंग बुद्धा की प्रतिमा जरूर लगाएं. इस मूर्ति ऐसी जगह पर रखें जहां मेहमान या ग्राहक इसे देख सकते हैं. ये मुद्रा बहुत शुभ होती है. 

Astro Tips for Anger Management: तेज गुस्सा आता हो तो अपनाइए ये अचूक उपाय

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.