trendingNowhindi4037402

Surya Gochar in July 2022: इस महीने होगा सूर्य देव का राशि परिवर्तन, इन राशियों को होगा फायदा

Surya Gochar in July 2022: ज्योतिष में भगवान सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है, इनके राशि परिवर्तन से जातकों पर शुभ अशुभ प्रभाव दोनों पड़ते हैं.

Surya Gochar in July 2022: इस महीने होगा सूर्य देव का राशि परिवर्तन, इन राशियों को होगा फायदा
सूर्य गोचर 2022

डीएनए हिंदी: Surya Gochar in July 2022- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 16 जुलाई को सूर्य देव मिथुन राशि को निकलकर कर्क राशि में गोचर करेंगे. सूर्य की यह स्थिति 17 अगस्त 2022 तक ऐसे ही रहेगी. ज्योतिष में भगवान सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है. इनके राशि परिवर्तन से जातकों पर शुभ-अशुभ दोनों प्रभाव पड़ते हैं. बता दें कि इस सूर्य गोचर से 3 राशि के जातकों को अत्यंत लाभ होने वाला है. इस राशि परिवर्तन से भगवान सूर्य की कृपा इनपर पूरे महीने बनी रहेगी. आइए जानते हैं किन राशियों को होगा सूर्य गोचर (Surya Gochar 2022) से लाभ. 

मेष राशि को होगा फायदा

कर्क राशि में जब सूर्य देव विराजमान होंगे तो मेष राशि के जातकों को बहुत लाभ मिलेगा. इन्हें नौकरी में बड़ा पद हासिल हो सकता है साथ ही प्रमोशन के सकारात्मक संकेत हैं. जॉब की तलाश कर रहे लोगों को ऑफर आ सकता है.

वृषभ राशि के लोगों को होगा नौकरी में फायदा

सूर्य जब राशि परिवर्तन (Surya Rashi Parivartan 2022) करेंगे तब वृषभ राशि के जातकों को भी शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें अच्छी नौकरी प्राप्त सकती है. नौकरी बदलने का विचार कर रहे लोगों को भी नए और अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार से जुड़े जातकों को भी लाभ होगा.

Guru Purnima 2022: गुरु पूर्णिमा 2022 पर इन 3 राशि के जातक रहेंगे बेहद ख़ुश, बन रहे हैं तीन अनोखे संयोग 

मिथुन राशि के जातकों के लिए खुलेंगे धन के नए मार्ग

मिथुन राशि के जातकों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन बहुत शुभ होगा. जातकों को धन के मामले में लाभ होगा. वेतन में वृद्धि और प्रमोशन होने की संभावना अधिक है. धन के नए मार्ग भी आपके लिए खुल सकते हैं. जो लोग निवेश में हाथ आजमाने का सोच रहे हैं उन्हें लाभ मिलेगा. साथ ही अटका हुआ धन भी वापस मिल सकता है.

Guru Purnima 2022: अपनी राशि के अनुसार करें इन गुरु मंत्रों का जाप, मिलेंगे शुभ फल

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.