trendingPhotosDetailhindi4093916

Ram Mandir के भूतल का काम पूरा, नए फ्लोर पर तेज हुआ काम, तस्वीरों में देखें कहां तक पहुंचा है निर्माण कार्य

Ram Mandir: मंदिर को जनवरी 2024 तक तैयार करने के लिए प्रथम तक का कार्य शुरू कर दिया गया है. हाल ही में मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीरें सामने आई हैं.

डीएनए हिंदीः श्रीराम जन्मभूमि (Shri Ram Janmabhoomi) अयोध्या में राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) का निर्माण कार्य तेज गति से आगे बढ़ रहा है. जनवरी 2024 तक मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) में रामलला विराजमान हो जाएंगे. ऐसे में मंदिर को जनवरी 2024 तक तैयार करने के लिए प्रथम तक का कार्य शुरू कर दिया गया है. हाल ही में मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) निर्माण कार्य की तस्वीरें सामने आई हैं. मंदिर के भूतल का कार्य पूरा हो चुका हैं. तो चलिए तस्वीरों में आपको दिखाते हैं कि राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) का निर्माण कार्य कहां तक पहुंचा हैं.

1.Ram Mandir Latest Photos

Ram Mandir Latest Photos
1/5

राम मंदिर का निर्माण कार्य समय के अंदर पूरा करने के लिए कार्य युद्धस्तर पर बड़ी तेजी से चल रहा हैं. मंदिर के निर्माण कार्य की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.



2.Ram Mandir Latest Photos

Ram Mandir Latest Photos
2/5

मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद श्रीराम भक्त बहुत ही उत्साहित हैं. मंदिर के भूतल का कार्य पूरा हो चुका है.



3.Ram Mandir Latest Photos

Ram Mandir Latest Photos
3/5

राम जन्मभूमि मंदिर क भूतल का काम पूरा होने के बाद अब मंदिर के प्रथम तल का कार्य बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है.



4.Ram Mandir Latest Photos

Ram Mandir Latest Photos
4/5

मंदिर में अयोध्या के वाइट मार्बल के ऊपर नक्काशी की जा रही हैं. भगवान राम जी के भव्य मंदिर को बनाने के लिए सभी बातों का ध्यान रखा जा रहा है.



5.Ram Mandir Latest Photos

Ram Mandir Latest Photos
5/5

अयोध्या के राम मंदिर के लिए इतिहास में कई संघर्ष किए गए हैं. इस मंदिर से करोड़ो लोगों की आस्था जुड़ी हुई हैं. इससे पहले भी मंदिर ट्रस्ट की ओर से कई बार मंदिर निर्माण की तस्वीरें शेयर की जाती रही हैं.



LIVE COVERAGE