trendingPhotosDetailhindi4006991

Rashi Parivartan 2022: शुक्र करेगा धनु राशि में प्रवेश, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत

शुक्र ग्रह (Venus) सुख-सुविधाओं, प्रेम और विवाह का कारक ग्रह है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 24, 2022, 12:35 PM IST

जिन लोगों की कुंडली में शुक्र ग्रह अच्‍छी स्थिति में रहता है, उन्‍हें अपनी जिंदगी में तमाम सुख-सुविधाएं मिलती हैं. ऐसे लोग लग्‍जरी लाइफ (Luxury Life) जीते हैं. 29 जनवरी को यह ग्रह धनु राशि में परिवर्तन (Rashi Parivartan) करने वाला है. शुक्र के मार्गी चाल से कुछ राशियों से संबंधित लोगों की जिंदगी में बदलाव होगा. इससे उनका आर्थिक जीवन भी बेहतर होगा. आइए जानते हैं कि शुक्र का यह राशि परिवर्तन किन राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. 

1.मेष

मेष
1/5

शुक्र के मार्गी होने पर मेष राशी वाले लोगों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. इससे उन्हें पैतृक संपत्ति से लाभ प्राप्त होगा. साथ ही रोजगार और करियर में भी तरक्की होगी. बिजनेस में रुके हुए आर्थिक काम पूरे होंगे. कार्यस्थल पर सहयोगियों का साथ मिलेगा और वैवाहिक जीवन में भी खुशहाली आएगी. 



2.कन्या

कन्या
2/5

इस दौरान कन्या राशी वाले लोगों को परिवार के सदस्यों से आर्थिक लाभ मिलेगा, लग्जरी लाइफ का आनंद मिलेगा और लव पार्टनर से संबंध भी मधुर होंगे. रोजगार में आर्थिक लाभ का प्रबल योग है. नैकरी में सैलरी बढ़ सकती है.



3.सिंह

सिंह
3/5

सिंह राशि वालों को शुक्र के मार्गी का जबरदस्त लाभ मिलेगा. लाइफ पार्टनर के साथ क्वालिटी टाईम स्पेंड करने का अवसर प्राप्त होगा. शुक्र-मार्गी की अवधि में आर्थिक उन्नति होगी. इसके अलावा नौकरी में प्रमोशन का लाभ मिलेगा. संतान से धन लाभ होगा. बिजनेस में आर्थिक प्रगति होगी. 



4.मिथुन

मिथुन
4/5

अविवाहित जातकों को विवाह का योग है. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. साझेदारी वाले व्यापार से लाभ मिलेगा. शुक्र के इस राशि परिवर्तन से स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. ज्वेलकरी का कारोबार करने वालों को अधिक लाभ मिलने का योग है. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.



5.धनु

धनु
5/5

शुक्र मार्गी की अवधि में सेहत अच्छी रहेगी. नव विवाहित लोगों की जिंदगी में रोमांस आएगा. निवेश से आर्थिक लाभ मिलेगा. वैवाहिक जीवन में पर्टनर का भरपूर प्यार मिलेगा. आकस्मिक धन लाभ होगा. बिजनेस में धन लाभ होगा. सुख के साधनों में वृद्धि होगी.  



LIVE COVERAGE