Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक ही ओवर में जड़ दिए थे 6 छक्के, अब Babar Azam को आक्रामक बल्लेबाजी के दिए टिप्स

एशिया कप 2022 में बाबर आजम आउट ऑफ फॉर्म दिखे थे, उन्होंने छह मैचों में सिर्फ 68 रन बनाए थे. मोहम्मद रिजवान भी तेज पारी खेलने में नाकाम रहे हैं.

एक ही ओवर में जड़ दिए थे 6 छक्के, अब Babar Azam को आक्रामक बल्लेबाजी के दिए टिप्स

Herschelle Gibbs on Babar Azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भले ही बाबर आजम को इस समय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक माना जा रहा हो. भले ही उनकी तुलना विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) जैसे दिग्गजों से हो रही हो लेकिन टी20 क्रिकेट में उनकी स्ट्राइक रेट पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं. हाल ही में खत्म हुए एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में वो एक भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. ICC T20 World Cup 2022 को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने बाबर आजम (Babar Azam) को स्ट्राइक रेट (T20 Strike Rate) सुधारने की सलाह दी है.

गिब्स को क्रिकेट की दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. उन्होंने बाबर से अपने शॉट्स में बदलाव लाने के लिए कहा है और उनका मानना ​​है कि अगर पाकिस्तान के कप्तान ऐसा कर सकते हैं तो वह खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में और अधिक प्रभावशाली हो सकते हैं. 48 वर्षीय ने एक ट्वीट में कहा, "अगर बाबर अपने गेम में एक या दो और आक्रमण शॉट्स जोड़ते हैं तो उनकी स्ट्राइक रेट में सुधार होगा और वो और भी प्रभावशाली होंगे." 

Asia Cup 2022 में नहीं चला था बाबर का बल्ला

हाल के दिनों में बाबर का फॉर्म खराब रहा है उन्होंने एशिया कप के 6 मुकाबलों में सिर्फ 68 रन बनाए थे. टी 20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें सात टी20 मैच खेलेंगी, जहां बाबर अपनी फॉर्म तलाशते नजर आएंगे. इससे पहले मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के स्ट्राइक रेट पर भी सवाल उठते रहे हैं. जिसपर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज और पीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने कहा था कि इन दोनों ने हमें काफी सफलता दिलाई है. वे हमारे सबसे मजबूत कड़ी हैं. मैं उनके स्ट्राइक रेट के की वजह को समझता हूं, लेकिन आप इसमें सुधार देखेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement