Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 3RD ODI: चेपॉक में भारत और ऑस्ट्रेलिया में कौन हावी, देखें इस ग्राउंड के रिकॉर्ड्स क्या कहते हैं

Chepauk Stadium Records: चेपॉक स्टेडियम में टीम इंडिया को वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. जानें इस मैदान पर कैसा है भारत का रिकॉर्ड.

Ind Vs Aus 3RD ODI: चेपॉक में भारत और ऑस्ट्रेलिया में कौन हावी, देखें इस ग्राउंड के रिकॉर्ड्स क्या कहते हैं

Virat Kohli Records at Chepauk Stadium

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus ODI) के बीच वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला बुधवाव को चेन्नई में खेला जाएगा. इस ग्राउंड पर आखिरी बार टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच मैच हुआ था जिसमें भारतीय टीम को करारी हार मिली थी. हालांकि अतीत की उस हार को भुलाकर रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम जीत के इरादे से उतरेगी. जानें चेपॉक में टीम इंडिया का रिकॉर्ड अब तक कैसा रहा है. 

Chepauk Stadium Records
चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेपॉक में भारत और ऑस्ट्रेलिया की रोमांचक जंग का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के आंकड़े ज्यादा प्रभावी हैं. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैदान पर 80% मुकाबलों में जीत दर्ज की है जबकि टीम इंडिया ने इस मैदान पर 58.33% मैच जीते हैं. इस ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैच खेले हैं जिसमें से 4 में उसे जीत मिली है और एक में हार. भारतीय टीम ने 13 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. इस ग्राउंड पर कंगारुओं ने भारतीय टीम को भी हराया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां दो मैच हुए हैं जिसमें से एक में भारत ने और एक में मेहमानों ने बाजी मारी है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: भारत के लिए चेपॉक में अग्निपरीक्षा, जानें घर बैठे मोबाइल या टीवी पर कैसे देखे पाएंगे लाइव घमासान

विराट कोहली के लिए लकी है यह ग्राउंड 
चेपॉक के मैदान पर भारत के लिए सबसे ज्यादा विराट कोहली ने बनाए हैं. उन्होंने यहां पर 7 मैचों में 283 रन जडे़ हैं, जिसमें 1 शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं. विराट कोहली ने दूसरे वनडे में 31 रन बनाए थे लेकिन नाथन ऐलिस की गेंद पर वह बुरी तरह से बीट हुए थे. अब तक वह पुरानी  लय में नहीं दिखे हैं और ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि इस ग्राउंड पर एक बार फिर रनमशीन का बल्ला धुआंधार अंदाज में गरजेगा.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: चेन्नई में गेंदबाज चमकेंगे या विराट-रोहित के बल्ले से आएगा भूचाल, जानें कैसी है चेपॉक की पिच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement