Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ Pitch Report: इंदौर में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करेगी टीम इंडिया, पिच और मौसम से भी मिल रहे ऐसे ही संकेत 

Indore Holkar Cricket Stadium Pitch: टीम इंडिया इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मंगलवार को इतिहास रचने के इरादे से उतरेगी. जानें पिच और मौसम का हाल.

Ind Vs NZ Pitch Report: इंदौर में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करेगी टीम इंडिया, पिच और मौसम से भी मिल रहे ऐसे ही संकेत 

indore holkar cricket stadium pitch Ind Vs NZ 3RD ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड (Ind Vs NZ ODI) वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है. टीम इंडिया पहले ही सीरीज पर कब्जा कर चुकी है और फैंस को उम्मीद है कि क्लीन स्वीप के साथ भारतीय टीम इतिहास रचेगी. हालांकि न्यूजीलैंड की टीम भी पलटवार के लिए कोई मौका नहीं गंवाना चाहेगी. होल्कर स्टेडियम की पिच से किसके लिए कितनी मदद है और क्या हैं आंकड़े जानें यहां. 

Indore Holkar Cricket Stadium Pitch
इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम की पिच को संतुलित पिच कह सकते हैं. यहां तेज और उछाल दोनों है जिसकी वजह से शुरुआती ओवरों में पेसर्स को मदद मिलेगी. बल्लेबाजों के लिए भी यह पिच बेहतरीन रही है और यहां कई तूफानी पारियां देखने को मिली हैं. भारतीय टीम का इस पिच पर अब तक सर्वश्रेष्ठ स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 418 रहा है. कुल मिलाकर बैटिंग के लिए यह मुफीद ग्राउंड है. टॉस जीतने वाली टीम (Ind Vs NZ) पहले बल्लेबाजी करना चुन सकती है. इस ग्राउंड पर 5 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले हुए हैं जिसमें से पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 3 मैच जीते है. पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करना यहां की परिस्थितियों में अनुकूल माना जाता है. 

यह भी पढ़ें: जहां भारत को कभी नहीं मिली हार, वहां न्यूजीलैंड कैसे बचाएगी लाज, देखें होल्कर स्टेडियम के आंकड़े

Ind Vs NZ 3RD ODI बारिश के नहीं हैं आसार 
इस वक्त पूरे उत्तर भारत में ठंड पड़ रही है और इंदौर में भी मौसम ठंडा ही रहेगा. बारिश के कोई आसार नहीं हैं और इसलिए फैंस पूरे मुकाबले का लुत्फ ले पाएंगे. मैच दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा और टॉस आधा घंटा पहले होगा. शुरुआती ओवरों में मैदान पर धूप रहेगी लेकिन सर्दी का मौसम होने की वजह से शाम जल्दी ढल जाएगी और मौसम ठंडा रहेगा. मैच में भारतीय टीम कुछ प्रयोग कर सकती है और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: इंदौर में रोहित-विराट के बिना उतरेगी टीम इंडिया? जानें भारत की संभावित प्लेइंग 11

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement