Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 1st T20: Bumrah चोट की वजह से फिर हुए टीम से बाहर तो फैंस ने उठाए ऐसे सवाल

Bumrah Ruled Out: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी जसप्रीत बुमराह पहले टी20 मुकाबले में नहीं खेल सके थे.

IND vs SA 1st T20: Bumrah चोट की वजह से फिर हुए टीम से बाहर तो फैंस ने उठाए ऐसे सवाल

IND vs SA t20 2022 Jasprit Bumrah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत ने पहले टी20 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मुकाबले के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जब अपनी प्लेइंग 11 की घोषणा की तो ट्विटर पर सनसनी फैल गई. इस मैच से जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को प्लेइंग 11 से बाहर रखा गया. भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह ने पीठ की चोट की वजह से तिरुवनंतपुरम में मैदान पर न उतरने का फैसला किया.जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को भारत के अभ्यास सत्र के दौरान पीठ दर्द की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और फिर उन्हें पहले गेम से बाहर रहने की सलाह दी.

सूर्या चढ़े और बाबर गिरे, देखें लेटेस्ट ICC T20 Ranking में कौन किस स्थान पर

जिसके बाद से फैंस नाराज हो गए और बीसीसीआई पर सवाल खड़े करने लग. आपको बता दें कि हाल में वो चोट से उबरकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की थी. जहां उन्हें दूसरे मैच में खेलने का मौका मिला था. बुमराह ज्यादा असरदार नहीं रहे थे. उनके प्लेइंग 11 से फिर बाहर होने के बाद फैंस ने BCCI को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया. 

बुमराह की अनुपस्थिति के बाद भी भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और अफ्रीका की आधी टीम को पवेलियन की राह दिखा दी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement