Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban 2nd ODI: काम नहीं आई रोहित शर्मा की कप्तानी पारी, दूसरे वनडे के साथ सीरीज भी गंवाई

India Vs Bangladesh 2nd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे में हार के साथ टीम इंडिया ने सीरीज भी गंवा दी है. 5 रनों से भारतीय टीम ने मैच गंवाया

Ind Vs Ban 2nd ODI: काम नहीं आई रोहित शर्मा की कप्तानी पारी, दूसरे वनडे के साथ सीरीज भी गंवाई

Ind Vs Ban 2nd ODI Match Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लादेश सीरीज (India Vs Bangladesh) के दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने हार के साथ सीरीज भी गंवा दी है. अब तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम के पास सम्मान बचान का मौका भर रहेगा. भारत का टॉप ऑर्डर एक बार फिर फ्लॉप रहा तो खिलाड़ियों का चोटिल होना भी टेंशन की वजह रहा. दूसरे ओवर में ही चोटिल होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा को ग्राउंड से बाहर जाना पड़ा था. हालांकि 7 विकेट गिरने के बाद कप्तान बल्लेबाजी के लिए आए और अर्धशतक भी लगाया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. रोहित को अपनी पारी में 2 जीवनदान भी मिले थे. 

Virat Kohli फिर हुए फ्लॉप, शिखर धवन भी फेल 
टीम इंडिया के लिए यह मैच कई बड़े सबक लेकर भी आया है. ओपनर शिखर धवन, विराट कोहली और केएल राहुल तीनों ही दबाव में बिखर गए और बड़ी पारी नहीं खेल सके. अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव बड़ी परेशानी बन सकता है. जिस पिच पर बांग्लादेश के पुछल्ले बल्लेबाज ने शतक और अर्धशतक लगाया वहीं टीम इंडिया के दिग्गज पानी मांगते नजर आए.

यह भी पढ़ें: शिखर धवन ने हाथ नहीं पैरों से लपका कैच और फिर गब्बर स्टाइल सेलिब्रेशन, देखें वीडियो 

गेंदबाजों ने शुरुआती लय के बाद मोमेंटम खोया 
टीम इंडिया की गेंदबाजी भी इस हार का कारण है. शुरुआत में अच्छी लय पकड़ने के बाद भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर बांग्लादेश के निचले क्रम के बल्लेबाजों के सामने घुटने टेक दिए. मेहदी हसन और महमदुल्ला की पार्टनरशिप को ब्रेक करने में नाकाम रहे. महमदुल्ला ने इस मैच में अर्धशतक लगाया और 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली. मेहदी हसन का तोड़ भारतीय गेंदबाज नहीं ढूंढ़ सके और इस युवा ऑलराउंडर ने वनडे करियर का पहला शतक ही जड़ दिया. एक वक्त में लग रहा था कि बांग्लादेश की टीम 200 का आंकड़ा नहीं छू पाएगी उस टीम ने 271 रन बना लिए. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की मुसीबतें नहीं हो रही कम, रोहित शर्मा के साथ ये 2 खिलाड़ी चोटिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement