Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: सब्यसाची या मनीष मल्होत्रा के नहीं इस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी 

KL Rahul Wedding Dress Designer: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. साउथ इंडियन तरीके से यह शादी होगी.

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: सब्यसाची या मनीष मल्होत्रा के नहीं इस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी 

KL Rahul Athiya Shetty Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां चल रही हैं और दोनों 23 जनवरी को सात फेरे लेंगे. सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले को सजाने का काम चल रहा है और सेलिब्रिटी कपल इन दिनों शॉपिंग में बिजी है. हर कोई जानना चाह रहा है कि यह जोड़ा किस डिजाइनर के कपड़े पहनने वाला है. हालांकि आपको शायद जानकर हैरानी हो कि साउथ इंडियन तरीके से होने वाली शादी के लिए कपल ने बी-टाउन फेवरे सब्यसाची या मनीष मल्होत्रा को नहीं चुना है. 

रॉयल शेरवानी में खूब सजेंगे दूल्हे राजा केएल राहुल 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, केएल राहुल ने अपने लिए रॉयल शेरवानी लुक चुना है. उनकी वेडिंग ड्रेस सेलिब्रिटी डिजाइनर राहुल विजय तैयार कर रहे हैं. आपको बता दें कि राहुल विजय ने विकी कौशल, अर्जुन कपूर जैसे सेलेब्स के लिए भी कपड़े तैयार किए हैं. अथिया शेट्टी एमी पटेल की ब्राइडल ड्रेस पहनेंगी. शादी के अलावा मेहंदी और संगीत जैसे फंक्शन भी हैं और एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: 4 वनडे मैच में 3 शतक लगा विराट कोहली ने दिखाया दम, पुराने रंग में लौटे रन मशीन

बांद्रा के पेंटहाउस में भी चल रहा है काम 
खंडाला वाले बंगले में राहुल और अथिया की शादी होगी जिसके डेकोरेशन का काम चल रहा है. इस शादी में बी-टाउन और खेलों की दुनिया की दिग्गज हस्तियां शरीक होंगी. शादी के बाद पावर कपल बांद्रा के पेंटहाउस में शिफ्ट होने वाला है जहां के इंटीरियर का काम अभी चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घर के इंटीरियर की पूरी जिम्मेदारी अथिया ने ले रखी है और वह खुद हरेक चीज को मॉनिटर कर रही हैं. बताया जा रहा है कि शादी के तुरंत बाद राहुल टीम के साथ जुड़ जाएंगे और फिलहाल उनके हनीमून पर जाने की कोई योजना नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL ODI: Rohit Sharma के खिलाफ खड़े हुए R Ashwin, इस फैसले पर जमकर सुनाया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement