Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से सुलग गया पाकिस्तान, शो में गिनाई तोहफों की कीमत

Pak News Anchors On KL Rahul Marriage: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की चर्चा पाकिस्तान में भी होने लगी है. शादी में मिले गिफ्ट पर शो किया गया.

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से सुलग गया पाकिस्तान, शो में गिनाई तोहफों की कीमत

KL Rahul Athiya Shetty Weding Gifts 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul Athiya Shetty Wedding) इसी महीने शादी के बंधन में बंधे हैं. मीडिया में कपल को मिले महंगे गिफ्ट्स पर खुद सुनील शेट्टी ने सफाई देते हुए कहा है कि ऐसी खबरें सच नहीं हैं. इसके बावजूद पाकिस्तान के एक टीवी शो में कपल को दिए गए गिफ्ट पर चर्चा की गई है. शो के एंकर्स भारतीय रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए बताते रहे के कि पावर कपल को शादी में कितने महंगे तोहफे मिले हैं. 

पाकिस्तानी एंकर्स के होश उड़े गिफ्ट की कीमतें जानकर
पाकिस्तान की फटीचर अर्थव्यवस्था का हाल किसी से छुपा नहीं है और यही वजह है कि केएल राहुल और अथिया को मिले महंगे तोहफों की लिस्ट और कीमत देखकर उनकी जुबान लड़खड़ाने लगी थी. शो की एंकर ने दावा किया कि सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी और दमाद को बांद्रा में 50 करोड़ का फ्लैट दिया है.

50 करोड़ की रकम सुनकर एंकर के होश उड़ गए और बताया कि पाकिस्तान के रुपयों में इसकी कीमत 1.5 करोड़ होगी. इसके बाद पाकिस्तानी एंकर ने बताया कि सलमान खान ने कपल को महंगी कार दी है जबकि अर्जुन कपूर ने डायमंड का ब्रेसलेट दिया है. 

यह भी पढ़ें: SA Vs Eng: इंग्लैंड के पास सम्मान बचाने का आखिरी मौका, जानें भारत में कहां देख सकते हैं लाइव मैच

Ind Vs Aus Test Series से वापसी करेंगे केएल राहुल 
शादी की वजह से केएल राहुल ने छुट्टी ली थी और वह मौजूदा न्यूजीलैंड सीरीज में नहीं खेले हैं. अब उनकी वापसी 9 फरवरी से शुरू हो रहे भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज से होगी. पिछले कुछ वक्त से अपनी फॉर्म की वजह से आलोचना झेल रहे राहुल के लिए यह सीरीज फॉर्म में लौटने का बेहतरीन मौका है. राहुल आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान भी हैं और ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज के बाद वह आईपीएल में बिजी हो जाएंगे. सुनील शेट्टी ने भी पुष्टि की है कि आईपीएल सीजन खत्म होने के बाद मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: रणजी मैच में हनुमा विहारी को लगी चोट, आवेश खान की बाउंसर से घायल होकर रिटायर्ड हर्ट होकर लौटे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement