Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma News: कोविड-19 को हराकर फिट हुए कप्तान रोहित शर्मा, नेट्स पर की प्रैक्टिस 

Rohit Sharma Covid Negative: टीम इंडिया के फैंस और मैनेजमेंट के लिए अच्छी खबर है कि रोहित शर्मा कोविड से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है और अब वह नेट्स पर प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. इंग्लैंड के साथ टेस्ट से पहले रोहित कोविड पॉजिटिव हो गए थे जिसके बाद से फैंस लगातार उनके ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं.  

Rohit Sharma News: कोविड-19 को हराकर फिट हुए कप्तान रोहित शर्मा, नेट्स पर की प्रैक्टिस 

फाइल फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कोरोना से जंग जीत ली है और वापस ग्राउंड पर भी लौट गए हैं. इंग्लैंड के साथ टेस्ट से ठीक पहले उनके कोविड पॉजिटिव हो जाने की वजह से वह आखिरी टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं. हालांकि, अब रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. उन्होंने नेट्स पर प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है और फैंस के लिए यह जरूर खुशखबरी है. 

BCCI ने की पुष्टि, क्वारंटाइन से बाहर आ चुके हैं कैप्टन
बीसीसीआई (BCCI) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘रोहित शर्मा की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव है. चिकित्सा प्रोटोकॉल के अनुसार अब वह क्वारंटाइन से बाहर है. वह आज नॉर्थम्पटनशर के खिलाफ टी20 अभ्यास मैच का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि उन्हें शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले आराम और अभ्यास की जरूरत है.’

बता दें कि इंग्लैंड के साथ आखिरी टेस्ट के बाद भारतीय टीम को टी-20 मुकाबला भी खेलना है. हालांकि, अच्छी बात यह है कि रोहित पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और टीम की कप्तानी के लिए उपलब्ध रहेंगे. बतौर कप्तान यह उनका पहला इंग्लैंड दौरा है. इससे पहले श्रीलंका और वेस्टइंडीज के साथ सीरीज की उन्होंने कप्तानी की थी लेकिन दोनों सीरीज भारत में ही हुए.

यह भी पढ़ें: बेयरेस्टो के शतक से इंग्लैंड फॉलोऑन टालने में कामयाब, भारत को 132 रनों की बढ़त

एजबेस्टन के नेट्स पर रोहित ने किया अभ्यास
रोहित शर्मा ने कोरोना को मात देने के बाद नेट्स पर बल्लेबाजी भी की है. भारतीय टीम बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही है. इसी मैदान के नेट्स पर रोहित शर्मा ने अभ्यास किया है.

7 जुलाई से भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज खेली जाएगी. उसमें टीम इंडिया रोहित शर्मा की अगुवाई में खेलने उतरेगी. पांचवें और आखिरी टेस्ट में भी अभी तक टीम इंडिया का पलड़ा भारी लग रहा है. भारत टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने फिर खोया आपा, जॉनी बेयरेस्टो को कहा- 'शटअप', देखें वीडियो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement