Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Steve Smith ने बॉल के साथ किया गजब खेल, वीडियो में देखें कैसी की कलाई से जादूगरी  

Sydney Test Steve Smith Viral Ball: स्टीव स्मिथ के लिए सिडनी टेस्ट शानदार रहा. उन्होंने  शतक लगाया और फिर ऐसी गेंद डाली जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Steve Smith ने बॉल के साथ किया गजब खेल, वीडियो में देखें कैसी की कलाई से जादूगरी  

Steve Smith 90 Degree Ball Viral Video Aus Vs SA Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका टेस्ट (Australia Vs South Africa Test) सीरीज का तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा. सिडनी टेस्ट में स्टीव स्मिथ ने शतक जड़कर डॉन ब्रैडमेन का रिकॉर्ड जरूर तोड़ा है. हालांकि इस टेस्ट में स्मिथ ने एक ऐसी गेंद डाली जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज ने ऐसी गेंद डाली जो पूरी 90 डिग्री पर टर्न होती सी लग रही थी और यह देखकर खुद स्मिथ भी हैरान रह गए. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Steve Smith Viral 90 Degree Ball
मैच के 23वें ओवर में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने यह गेंद डाली थी. दूसरी पारी की 23वें ओवर में स्मिथ को गेंद थमाई गई थी और उनके सामने सरेल इलवी खेल रहे थे. यह बॉल स्मिथ ने ऑफ स्टंप के बाहर शॉर्ट पिच पर डाली थी. हालांकि बॉल ने जितना टर्न लिया उसकी उम्मीद खुद स्मिथ को भी नहीं थी. 

गेंद ने लगभग 90 डिग्री का टर्न ले लिया और बल्लेबाज के साथ खुद स्मिथ भी हैरान रह गए थे. इस वीडियो को इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने सिर्फ स्माइली के साथ शेयर किया है जिस पर फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: खत्म नहीं हुआ उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का रिश्ता, एक्ट्रेस की मां की पोस्ट ने बढ़ाया सस्पेंस  

बारिश की वजह से ड्रॉ हुआ सिडनी टेस्ट 
सिडनी टेस्ट जीतना ऑस्ट्रेलिया के लिए जरूरी था क्योंकि इस जीत के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया की जगह पक्की हो जाती. ड्रॉ की वजह से फाइनल में पहुंचने के लिए पैट कमिंस को फिर इंतजार करना होगा. सिडनी टेस्ट में मेजबान टीम काफी मजबूत स्थिति में थी लेकिन बारिश की वजह से टेस्ट ड्रॉ कर दिया गया. हालांकि पैट कमिंस की कप्तानी में मेजबान टीम ने सीरीज जरूर जीत ली है. 

यह भी पढ़ें: रियाद के जिस होटल में ठहरे हैं रोनाल्डो उसके एक दिन के किराये में आ जाएगी SUV कार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement