trendingPhotosDetailhindi4074108

हर टूर्नामेंट में जिसने दिया साथ, उसी गर्लफ्रेंड को चलती कार से फेंका, बुरा फंसा ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी गुरुवार को कैनबरा के कोर्ट में पेश हुए जहां उनपर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को प्रताणित करने का मुकदमा चल रहा है.

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी निक किर्रियोस (Nick Kyrgion) का विवादों से गहरा नाता रहा है. इन दिनों उन्हें अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की वजह से टेनिस कोर्ट को छोड़ अदालत के चक्कर काटने पड़ रहे हैं. निक किर्रियोस गुरुवार को कैनबरा के एक अदालत में पेश हुए जहां उनपर अपनी एक्स को प्रताणित करने का आरोप लगा है.  विंबलडन के फाइनलिस्ट खिलाड़ी ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में वापसी की. उससे पहले वह एक एक्सिडेंट में बुरी तरह जख्मी हो गए थे. आज किर्गियोस सुनवाई के लिए अपनी वर्तमान गर्लफ्रेंड कोस्टीन हत्जी और उनकी मां के साथ कोर्च पहुंचे. 
 

1.1

1
1/5

ऑस्ट्रेलिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी की एक्स गर्लफ्रेंड चियारा पसारी हैं, जिन्होंने निक पर शोषण का आरोप लगाया है. निक की वर्तमान गर्लफ्रेंड कोस्टीन हत्जी हैं जो एक इंटिरियर डिजाइनर हैं. 
 



2.2

2
2/5

चियारा पसारी के मुताबिक ये मामला 2021 का है. निक और पसारी कार से कहीं जा रहे थे और उस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. 
 



3.3

3
3/5

मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच कार में ही धक्का-मुक्की होने लगी और इसी दौरान निक ने पसारी को कार से धक्का दे दिया. जिसके बाद उनके कंधे और घुटनों काफी चोट आईं. 
 



4.4

4
4/5

इस हादसे के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो गया और दोनों फिर से साथ आ गए. लेकिन हादसे के कई महीने बाद पसारी ने केस कर दिया. 
 



5.5

5
5/5

गुरुवार को निक इसी मामले के लिए कोर्ट में पेश हुए. निक भी इस समय घुटने की चोट से परेशान हैं और अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए उन्होंने राहत मांगी थी लेकिन कोर्ट ने नामंजूर कर दिया. 
 



LIVE COVERAGE