trendingPhotosDetailhindi4043888

Ian Botham Granddaughter Pics: इयान बॉथम की नवासी की ग्लैमरस तस्वीरें, ब्यूटी क्वीन से कम नहीं हैं अदाएं 

Imani Jayne Instagram Pics: इंग्लैंड के महान क्रिकेटर इयान बॉथम की नवासी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है. इमानी जेन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी ग्लैमरस तस्वीरों पर ढेरों लाइक्स और कॉमेंट्स आते हैं. 

इयान बॉथम के फैंस आज भी इस महान क्रिकेटर को याद करते हैं. हालांकि, इन दिनों चर्चा में उनकी नवासी है. इयानी जेन की ग्लैमरस तस्वीरें देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि ग्लैमर और स्टाइल स्टेटमेंट में वह किसी ब्यूटी क्वीन से कम नहीं है. तस्वीरों में देखिए इयानी की लाइफस्टाइल और जानिए कि आज कल वह क्या कर रही हैं. 

 

1.Yorkshire beauty queen

Yorkshire beauty queen
1/8

21 साल की इमानी को यॉर्कशायर की ब्यूटी क्वीन भी कहते हैं. उन्होंने मिस यॉर्कशायर का खिताब भी जीता है. वह इंग्लैंड में आयोजित होने वाली मिस इंग्लैंड ब्यूटी कॉन्टेस्ट की जज भी हैं. इस प्रतियोगिता का फाइनल 6 अगस्त को होने वाला है. 



2.Ian Botham Granddaughter Pics

Ian Botham Granddaughter Pics
2/8

इमानी फैशन और ग्लैमर की दुनिया में काफी काम कर रही हैं. साथ ही वह खूब ट्रैवलिंग भी करती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ट्रैवलिंग और वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 
 



3.Imani Jayne Pics

Imani Jayne Pics
3/8

21 साल की इमानी के बारे में कम लोगों को ही पता है कि वह बिजनेस स्टडीज में ग्रेजुएट हैं. नॉटिंघम के ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बैचलर्स डिग्री ली है. ऐसा लगता है कि उन्हें कॉम्पिटिशन में परफॉर्म करने का टैलेंट विरासत में ही मिला है.



4.Imani Jayne Lifestyle 

Imani Jayne Lifestyle 
4/8

इयान बॉथम की नवासी की इंस्टाग्राम तस्वीरें देखकर एक बात तो पता चलती है कि वह लाइफ को खुलकर इंजॉय करती हैं. दोस्तों के साथ पार्टी हो या सोलो ट्रैवलिंग वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती हैं. 



5.Imani Jayne Bikini Pics

Imani Jayne Bikini Pics
5/8

इमानी पेशे से मॉडल भी हैं और ग्लैमर इंडस्ट्री में अभी से उनकी चर्चा हो रही है. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों पर फैंस काफी कॉमेंट्स करते हैं.



6.Imani Botham Profile 

Imani Botham Profile 
6/8

इमानी जेन बॉथम की तस्वीरों को देखकर लगता है कि उन्हें जानवरों से काफी लगाव है. उनकी बहुत सी तस्वीरें पेट्स के साथ हैं. तस्वीरों के साथ वह मजेदार और फनी कैप्शन भी डालती हैं.



7.Imani Relationship  

Imani Relationship  
7/8

इमानी जेन बॉथम ने ज्यादातर तस्वीरें अपनी अकेले की ही डाल रखी हैं. कुछ तस्वीरों में जरूर उनके साथ उनका खास फ्रेंड दिखता है लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अब तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं लिखा है.



8.Ian Botham Granddaughter Party Pics 

Ian Botham Granddaughter Party Pics 
8/8

ऐसा लगता है कि इयान बॉथम की नवासी इमानी को खास तौर पर पार्टी और घूमने-फिरने का बहुत शौक है. इमानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी पार्टी की तस्वीरें भरी हुई हैं.



LIVE COVERAGE