trendingPhotosDetailhindi4041901

Cricketers Affairs: युवराज सिंह से लेकर पूर्व पाक पीएम इमरान खान तक, ये क्रिकेटर इश्कबाजी के भी रहे हैं चैंपियन 

Famous Cricketers Love Affairs: मैदान पर अपने खेल से लाखों फैंस बनाने वाले कुछ क्रिकेटर्स ऐसे भी हैं जो मैदान के बाहर अपनी रंगीनमिजाजी के लिए जाने जाते हैं. इस लिस्ट में शेन वॉर्न (Shane Warne Scandal) से लेकर युवराज सिंह (Yuvraj Singh Girlfriends) और इमरान खान तक का नाम है.

क्रिकेट ही नहीं दूसरे खेलों में भी कई ऐसे दिग्गज स्टार्स रहे हैं जो कभी न कभी गलत वजह से सुर्खियों में रहे हैं. किसी के नाम स्ट्रिप क्लब में पकड़े जाने वालों की लिस्ट में है तो किसी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से सुर्खियां बटोरी थीं. क्रिकेट में ऐसे कई खिलाड़ी रहे हैं जो अपनी रंगीनमिजाजी, गर्लफ्रेंड्स और अफेयर की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. इनमें गुजरे दौर के चर्चित खिलाड़ियों से लेकर मौजूदा दौर के स्टार्स भी शामिल हैं. किसी के नाम सेक्स टेप लीक होने का विवाद है तो कोई स्ट्रिप क्लब जाने की वजह से चर्चा में रहा है.

1.Imran Khan Love Affairs

Imran Khan Love Affairs
1/8

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने अब तक 3 बार शादी की है. 40 पार की उम्र में उन्होंने पहली शादी ब्रिटेन की जेमिमा से की थी. इमरान अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार थे और उनकी कप्तानी में ही पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप भी जीता था. करियर के सबसे अच्छे दौर में वह अक्सर ही अपने अफेयर, पार्टियों और गर्लफ्रेंड्स की वजह से चर्चा में रहते थे. इमरान का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान से भी जुड़ा था. पूर्व पाक पीएम का नाम एक वक्त में सीता वाइट से जुड़ा था और कहा जाता है कि दोनों के इस रिश्ते से एक बेटी टायरियन भी हुई. हालांकि, इमरान ने कभी उसे स्वीकार नहीं किया है. 



2.Shane Warne Sex Scandals

Shane Warne Sex Scandals
2/8

करिश्माई ऑफ स्पिनर शेन वॉर्न अब इस दुनिया में नहीं हैं. सदी की महानतम गेंद फेंकने से लेकर करियर में उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड बनाए थे. हालांकि, मैदान के बाहर वॉर्न बिंदास जिंदगी जीते थे. उनके बीयर प्रेम और कई महिलाओं के साथ संबंध जगजाहिर रहे थे. वॉर्न का नाम सेक्स टेप लीक होने में भी आया था. लंदन में उनके पड़ोसियों ने उनके घर से थ्रीसम की जोर-जोर से आवाज आने की शिकायत पुलिस से की थी. वॉर्न ने पत्नी से तलाक के बाद कई महिलाओं से संबंध की बात खुद मानी थी. 



3.Chris Gayle Strip Club

Chris Gayle Strip Club
3/8

क्रिस गेल के नाम भी कई तरह के विवाद हैं और इनमें से एक है उनका कई महिलाओं के साथ संबंध होना. गेल खुलकर फ्लर्ट करते हैं और एक बार तो वह रिपोर्टर के साथ ही फ्लर्ट करने लगे थे. गेल ने खुद स्वीकार किया है कि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं और उनकी कई गर्लफ्रेंड और प्रेमिकाएं रही हैं. गेल की रंगीनमिजाजी का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि उन्होंने जमैका के अपने घर में ही स्ट्रिप क्लब बना लिया है और अक्सर वहां देर रात तक पार्टी करते हैं.



4.Ravi Shastri Scandals

Ravi Shastri Scandals
4/8

रवि शास्त्री एक दौर में टीम इंडिया के सबसे रंगीनमिजाज क्रिकेटर माने जाते थे. उन पर ऐसे आरोप भी लगते थे कि वह अक्सर प्रैक्टिस सेशन में देर से आते थे क्योंकि देर रात तक पार्टी करते थे. शास्त्री पर पार्टियों में बहुत ज्यादा शराब पीने का भी आरोप लगता रहा है. रवि शास्त्री और अमृता सिंह का रिश्ता किसी से छुपा नहीं था लेकिन कहा जाता है कि उनकी कई गर्लफ्रेंड रही हैं.



5.Azharuddin Extra Marital Affairs

Azharuddin Extra Marital Affairs
5/8

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन एक दौर में पेज थ्री पार्टियों की रौनक होते थे. उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात किसी से छुपी नहीं थी. पहली पत्नी से तलाक लिए बिना उनका और संगीता बिजलानी का रिश्ता बना था. बाद में अजहर ने संगीता से शादी कर ली थी. यह शादी भी नहीं चली और दोनों अलग हो चुके हैं. हैदराबाद के इस स्टाइलिश खिलाड़ी का नाम उम्र में काफी छोटी ज्वाला गु्ट्टा से भी जुड़ चुका है.



6.Yuvraj Singh Girlfriends

Yuvraj Singh Girlfriends
6/8

युवराज सिंह अब हेजल कीच के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. एक वक्त में युवी का नाम मोस्ट इलेजिबल बैचलर में गिना जाता था. युवराज ने किम शर्मा के साथ अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया था. किम से ब्रेकअप के बाद उनका नाम नेहा धूपिया और दीपिका पादुकोण से भी जुड़ा था. 



7.Ben Stokes Strip Club

Ben Stokes Strip Club
7/8

बेन स्टोक्स के बारे में एक इंग्लिश टैबलॉयड में दावा किया गया था कि वह स्ट्रिप क्लब में पकड़े गए थे. वहां वह कई महिलाओं से घिरे थे और सेक्स एडिक्ट हैं. हालांकि, स्टोक्स ने इन सभी आरोपों को खारिज किया था और कहा था कि वह बीयर पीने के लिए पब गए थे. स्टोक्स के बारे में कहा जाता है कि उनके कई महिलाओं से संबंध रहे हैं.



8.Wasim Akram Relationships

Wasim Akram Relationships
8/8

स्विंग के सुल्तान वसीम अकरम भी अपनी जवानी के दिनों में खासे दिलफेंक इंसान रहे हैं. उनके कई अफेयर रहे और लंदन और जोहान्सबर्ग में स्ट्रिप क्लब में उन्हें देखे जाने का दावा भी किया जाता रहा है. अकरम के बारे में एक बार शोएब अख्तर ने कहा था कि वसीम ज्यादातर वक्त क्लब में ही बिजी रहते हैं. अकरम का नाम सुष्मिता सेन के साथ भी जुड़ चुका है.



LIVE COVERAGE