trendingPhotosDetailhindi4061754

ये हैं FIFA World Cup की सबसे खूबसूरत फैंस, तस्वीरों में देखें किस तरह करती हैं अपनी टीमों को सपोर्ट

20 नवंबर से शुरु हो रहे FIFA वर्ल्डकप 2022 में 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं और 4-4 टीमों को 8 ग्रुप में रखा गया है. 18 दिसंबर को फाइनल खेला जाएगा.

डीएनए हिंदी: 20 नवंबर से शुरू होने जा रहे FIFA World Cup 2022 के लिए दुनियाभर के फुटबॉल फैंस अपनी टीमों को सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं. भारत में भी कई फैंस हैं जो अलग-अलग टीमों को सपोर्ट करते हैं. हालांकि भारतीय टीम वर्ल्डकप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाती है लेकिन फिर भी भारत में मौजूद फुटबॉल फैंस को जोश कम नहीं होता. आज हम कुछ ऐसे ही फैंस की फोटो शेयर कर रहे हैं जो फुटबॉलर्स से ज्यादा चर्चा में रहीं और अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए अलग अंदाज दिखाया.

1.ब्राजील की एक्ट्रेस ने दिखाया था जलवा

ब्राजील की एक्ट्रेस ने दिखाया था जलवा
1/7

ब्राजील की एक्ट्रेस 2010 में आयोजित हुए FIFA वर्ल्डकप में अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचीं. कैमरामैन की ब्राजिलियन एक्ट्रेस लेरिसा रिक्वेल्मी पर पड़ी जो अपनी टीम को सपोर्ट करती नजर आईं. जिसकी बाद इनकी फोटो काफी वायरल हुई थी. 
 



2.पराग्वे के फैंस भी नहीं है किसी से कम

पराग्वे के फैंस भी नहीं है किसी से कम
2/7

कतर में आयोजित होने जा रहे 2022 FIFA World Cup में पराग्वे की टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई है. पराग्वे के फैंस का स्टेडियम में अलग ही अंदाज देखने को मिलता है और कैमरामैन की नजर उनकी ओर खिची चली जाती है. 
 



3.इक्वाडोर के फैंस बढ़ाएंगे टीम का हौसला

इक्वाडोर के फैंस बढ़ाएंगे टीम का हौसला
3/7

इक्वाडोर ने इस बार शानदार प्रदर्शन के दम पर FIFA World CUp 2022 के लिए क्वालीफाई किया है. इक्वाडोर के फैंस का अंदाज भी काफी अलग होता है और अपनी टीम को आखिरी दम तक सपोर्ट करते हैं. 
 



4.नीदरलैंड्स के फैंस का दिखेगा जलवा

नीदरलैंड्स के फैंस का दिखेगा जलवा
4/7

क्रिकेट का स्टेडियम हो या फुटबॉल का मैदान, अगर नीदरलैंड्स की टीम मुकाबला कर रही हो तो उनका हौसला बढ़ाने के लिए फैंस हमेशा साथ रहते हैं. कतर में भी उनके फैंस का जलवा देखने को मिल सकता है. 
 



5.दूसरी बार खिताब जीतना चाहेगी इंग्लैंड

दूसरी बार खिताब जीतना चाहेगी इंग्लैंड
5/7

1966 में एकमात्र बार फुटबॉल का विश्व खिताब जीतने वाली इंग्लैंड की स्पोर्ट में किस्मत चमक रही है. हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाली इंग्लैंड यहां भी किर्तीमान रचने के इरादे से पहुंची है और फैंस का समर्थन उनके हौसलों को दोगुना कर देगा. 
 



6.अर्जेंटिना है सबसे बड़ी दावेदार

अर्जेंटिना है सबसे बड़ी दावेदार
6/7

दो बार की विश्व चैंपियन और 2014 में खिताबी मुकाबले में हारने वाली अर्जेंटिना की टीम भी इस बार खिताब जीतने के इरादे से कतर पहुंची है. फैंस का उत्साह इस बार भी टीम के हौसले को बढ़ाएगा. 
 



7.21 नवंबर को अमेरिका करेगी अभियान की शुरुआत

21 नवंबर को अमेरिका करेगी अभियान की शुरुआत
7/7

अमेरिकी फैंस किसी भी खेल में जब अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचते हैं तो उनका अंदाज सबसे अलग नजर आता है. कतर में अमेरिकी टीम 21 नंवबर को देर रात अपने अभियान की शुरुआत करेगी और इनके फैंस का अंदाज फिर से पूरी दुनिया देखने वाली है. 
 



LIVE COVERAGE