trendingPhotosDetailhindi4041507

Daren Sammy Wife Photos: डैरेन सैमी की वाइफ का हॉट फोटोशूट, प्लेबॉय मॉडल से भी ज्यादा बोल्ड है ये अवतार

Daren Sammy: वेस्टइंडीज के क्रिकेटर जमकर मौज-मस्ती करते हैं और मैदान के बाहर अपने फोटोशूट और पार्टियों को लेकर चर्चा में रहते हैं. हालांकि, इस बार क्रिकेटर नहीं बल्कि उनकी पत्नी चर्चा में हैं.

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी इस वक्त अपनी पत्नी के साथ तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं. सैमी ने पत्नी कैथी के साथ कार्निवाल फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में उनकी पत्नी बेहद दिलकश लग रही हैं. उनकी बोल्ड अदाएं फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. फोटो देखकर स्पष्ट है कि सैमी ने इस दौरान खूब मस्ती की है और दोनों ने शूट को पूरी तरह से इंजॉय किया है. 

1.Daren Sammy Captaincy

Daren Sammy Captaincy
1/8

पूर्व क्रिकेटर डैरेन सैमी की कप्तानी में ही वेस्टइंडीज ने 2 वर्ल्ड कप जीते थे. उनकी कप्तानी में ही वेस्टइंडीज ने 2012 और 2016 का टी-20 वर्ल्ड कप जीता था. वह सबसे सफल कैरेबियाई कप्तानों में गिने जाते हैं. सैमी की पत्नी कैथी काफी ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं.



2.Daren Sammy Hot Wife

Daren Sammy Hot Wife
2/8

सैमी की पत्नी कैथी सैमी पेशे से मॉडल हैं और उन्होंने कई बड़े मॉडलिंग असाइनमेंट किए हैं. कैथी और डैरेन सैमी ने साल 2010 में शादी की थी. शादी से पहले कैथी ने मॉडलिंग में मिस कार्निवाल खिताब भी जीता था.



3.Carnival PhotoShoot

Carnival PhotoShoot
3/8

कैथी डैनियल ने कार्निवाल फोटोशूट कराया है. बता दें कि कार्निवाल फोटोशूट का कैरेबियाई देश में काफी क्रेज है. इसमें दुनिया भर की चर्चित हस्तियां शूट कराने के लिए पहुंचती हैं.



4.Cathy Daniel Sammy Looks

Cathy Daniel Sammy Looks
4/8

कैथी डैनियल सैमी के फोटोशूट पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. फैंस को दोनों की मस्ती का अंदाज बहुत पसंद आया है. बता दें कि फैंस कैथी को मिस कार्निवाल क्वीन भी कहते हैं. कैथी ने नेशनल कार्निवाल क्वींस का खिताब जीता था.



5.Cathy Daniel Sammy Instagram

Cathy Daniel Sammy Instagram
5/8

कैथी डैनियल सैमी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. डैरेन सैमी भी पत्नी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कैथी और डैरेन ने साल 2010 में शादी की थी और दोनों अक्सर ही वेकेशन और पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. 



6.Darren Sammy Social Media Post

Darren Sammy Social Media Post
6/8

डैरेन सैमी उन क्रिकेटरों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी लाइफ के अच्छे पलों को फैंस के साथ शेयर करते हैं. पत्नी कैथी के फोटोशूट भी उन्होंने ही शेयर किया है. 



7.Darren Sammy With Wife 

Darren Sammy With Wife 
7/8

कार्निवाल फोटोशूट के दौरान कैरेबियाई देश में काफी भीड़ जुटती है. लोग पिकनिक और मौज-मस्ती के लिए भी बीयर के साथ पहुंचते हैं. देर रात पार्टी और शोर-शराबा होता है. सैमी की तस्वीरें देखकर फैंस को समझ में आ रहा है कि उन्होंने कितनी मस्ती की होगी.



8.Cathy Daniel Profile 

Cathy Daniel Profile 
8/8

कैथी डैनियल प्रोफेशनल मॉडल रह चुकी हैं और उन्हें कई फोटोशूट कराए हैं. इसके अलावा, वह फैशन ब्लॉगर और आंत्रप्रेन्योर भी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 20 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह फिटनेस और डांस वीडियो भी शेयर करती हैं.
 



LIVE COVERAGE