trendingPhotosDetailhindi4045652

इस मशहूर खिलाड़ी की पोस्ट हुई वायरल, खूबसूरती के लिए मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

यूं तो खेल कूद की दुनिया में आपने कई खूबसूरत एथलीट्स देखी होंगी, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसी भी है, जिसकी खूबसूरती के आगे कोई नहीं टिकता. इस खूबसूरत खिलाड़ी का नाम पेज स्पिरानाक (Paige Spiranac) है. वह एक गोल्फ प्लेयर हैं, लेकिन दुनिया भर में उनके चर्चे खेल से ज्यादा खूबसूरती के लिए होते हैं.

पेज एक बार फिर अपनी खूबसूरती के चलते ही सुर्खियां बटौर रही हैं. दरअसल पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड की है, जिसके बाद से उनके चाहने वाले उनकी इंस्टा स्टोरी पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

1.Paige Spiranac latest insta story

Paige Spiranac latest insta story
1/5

पेज इस इंस्टा स्टोरी में गोल्फ से ही जुड़ी एक वेबसाइट का प्रचार करती नजर आ रही हैं और उन्होंने बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है. पेज को उनके परफेक्ट फिगर के लिए खूब तारीफें मिलती हैं और उनकी इस लेटेस्ट स्टोरी के भी वायरल होने के पीछे एक बड़ा कारण यही है.



2.When Paige got life threats

When Paige got life threats
2/5

कुछ समय पहले उन्होंने बताया था कि मेरे छोटी स्कर्ट पहनने से भी लोगों को बहुत दिक्कत है और मुझे जान से मारने की भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं. हालांकि लोग क्या कहते और करते हैं इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि पेज की पॉपुलेरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.



3.Golfer Paige Spiranac

Golfer Paige Spiranac
3/5

पेज खुलकर अपनी बात रखने वालों में से हैं. उन्हें ये बात अच्छे से पता है कि लोग उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरें लाइक करते हैं. इसी बात को लेकर कुछ महीनों पहले पेज ने कहा था कि मध्यवर्गीय पुरुष लगातार उन्हें उनके फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर हैरास करते हैं.



4.Paige has over 3.6 Million followers on instagram

Paige has over 3.6 Million followers on instagram
4/5

इंस्टाग्राम पर पेज को 36 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और जब भी वो कोई पोस्ट डालती हैं उसे कुछ ही देर में लाखों लोग लाइक भी करते हैं और उस पर उनकी तारीफ भी करते हैं.



5.Paige Spiranac is a famous influencer

Paige Spiranac is a famous influencer
5/5

उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जाने वाली हर एक रील के भी मिलियन में व्यूज आते हैं. उनकी सबसे रिसेंट रील को ही 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



LIVE COVERAGE