trendingPhotosDetailhindi4019128

IPL 2022 KKR Vs DC: पंत बनाम अय्यर का मुकाबला, भविष्य के कप्तानों की टीम में कौन मारेगा बाजी?

कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में दिन के 3.30 बजे से खेला जाएगा. पंत और अय्यर को भविष्य का कप्तान भी माना जा रहा है.

  •  
  • |
  •  
  • Apr 09, 2022, 11:01 PM IST

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आईपीएल 2022 के 19वें मैच में आमने सामने होंगी. यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला रविवार को दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा. ऐसे में दिन के मुकाबले में ओस की कोई भूमिका नहीं होगी. माना जा रहा है कि यह मैच हाई स्कोरिंग हो सकता है. दिल्ली और कोलकाता दोनों ही टीमों में बड़े स्कोर बनाने वाले स्टार बैटर हैं.

1.नोर्खिया की वापसी से मजबूत हुई दिल्ली की टीम 

नोर्खिया की वापसी से मजबूत हुई दिल्ली की टीम 
1/4

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आईपीएल 2022 के लीग मुकाबले में रविवार को भिड़ेंगी. दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के लिए अंक तालिका में टॉप पर चल रही केकेआर टीम से निपटना बड़ी चुनौती होगी.  तेज गेंदबाज एनरिक नोर्खिया की वापसी से गेंदबाजी इकाई मजबूत हुई जो चोट से उबर रहे थे. दिल्ली के लिए गेंदबाजी आक्रमण बड़ी चुनौती है. 



2.पंत-पृथ्वी शॉ पर होगी सबकी नजर

पंत-पृथ्वी शॉ पर होगी सबकी नजर
2/4

उनकी बल्लेबाजी इकाई भी इतनी मजबूत नहीं दिखी है जिसमें कप्तान पंत से फिर बल्ले से ज्यादा से ज्यादा रन जुटाने की उम्मीद है. टीम पृथ्वी शॉ और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर से मजबूत शुरुआत कराने की उम्मीद करेगी क्योंकि उनके मध्यक्रम ने अभी तक कुछ कमाल नहीं किया है. शॉ ने लखनऊ की टीम के खिलाफ 34 गेंद में 61 रन बनाए थे.
 



3.पैट कमिंस की वापसी से मजबूत हुई केकेआर

पैट कमिंस की वापसी से मजबूत हुई केकेआर
3/4

केकेआर की टीम का इस मैच से पहले मनोबल काफी बढ़ा हुआ है जिसने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस केा शिकस्त दी थी. पैट कमिंस ने 15 गेंद में 56 रन बनाए थे. पूर्व चैंपियन केकेआर ऐसी मजबूत इकाई के रूप में खेल रही है जो किसी भी परिस्थिति का सामना करने में सक्षम है. बल्लेबाजों में वेंकटेश अय्यर की फॉर्म में वापसी भी अच्छा संकेत है. मध्यक्रम में आंद्रे रसेल और श्रेयस अय्यर जैसे नाम हैं. 
 



4.उमेश यादव एंड कंपनी से निपटना होगा मुश्किल

उमेश यादव एंड कंपनी से निपटना होगा मुश्किल
4/4

उमेश यादव शानदार फॉर्म में हैं जिन्होंने पावरप्ले में प्रभावित किया है और ऑस्ट्रेलिया के कमिंस के साथ मिलकर उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत है जो दिल्ली के गैर अनुभवी बल्लेबाजों को परेशानी में डाल सकता है. स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और सुनील नारायण भी इसमें अहम योगदान दे सकते हैं. दिल्ली के बल्लेबाजों के लिए केकेआर के अनुभवी और इन-फॉर्म गेंदबाजों से निपटना आसान नहीं होगा. 



LIVE COVERAGE