trendingPhotosDetailhindi4018611

IPL 2022 KKR Vs MI: रोहित ब्रिगेड के लिए आसान नहीं होगा श्रेयस की सेना को हराना

रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में एक अदद जीत को तरस रही है. पुणे में बुधवार को मुंबई के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स की चुनौती है.

  •  
  • |
  •  
  • Apr 05, 2022, 11:18 PM IST

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम को मौजूदा सीजन के अपने दोनों शुरुआत मुकाबलों में हार मिली है. अब मुंबई का सामना कोलकाता से होगा. यह मुकाबला बुधवार को पुणे में खेला जाना है. श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में कोलकाता की टीम अच्छी लय में दिख रही है और पिछले मैच में उन्होंने पंजाब किंग्स को हराकर जीत दर्ज की है. 

1.मुंबई को दूर करनी होगी अपनी कमजोरियां 

मुंबई को दूर करनी होगी अपनी कमजोरियां 
1/4

कप्तान रोहित शर्मा केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए कई क्षेत्रों में सुधार चाहेंगे. केकेआर की टीम पंजाब किंग्स पर छह विकेट से जीत दर्ज करने के बाद बढ़े मनोबल के साथ इस मैच में उतरेगी. राजस्थान के खिलाफ पिछले मैच में तेज गेंदबाज बासिल थंपी और स्पिनर मुरुगन अश्विन मुंबई के लिए कमजोर कड़ी साबित हुए थे. थंपी ने एक ओवर में 26 और अश्विन ने तीन ओवर में 32 रन लुटाए थे.



2.रोहित शर्मा समेत सभी बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम 

रोहित शर्मा समेत सभी बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम 
2/4

मुंबई को सूर्यकुमार यादव की काफी कमी खल रही है जो कि उंगली की चोट के कारण पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए. वह अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं, इसको लेकर अभी अनिश्चितता बनी हुई है. इसके अलावा, अनमोलप्रीत सिंह, टिम डेविड और कायरन पोलार्ड को भी अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभानी होगी. देखना होगा कि दक्षिण अफ्रीका के डेवाल्ड ब्रेविस को मौका मिलता है या नहीं.
 



3.केकेआर दिख रही है लय में 

केकेआर दिख रही है लय में 
3/4

जहां तक केकेआर का सवाल है तो उसके लिए सबसे सकारात्मक पहलू स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की फॉर्म में वापसी है. पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने छक्के जड़ने के अपने कौशल का अच्छा नजारा पेश किया था जिसे वह जारी रखना चाहेंगे. टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव की गेंदबाजी में जबरदस्त धार दिख रही है और वह लगातार विकेट चटका रहे हैं. 



4.ओपनर समेत सभी बल्लेबाजों को करना होगा प्रदर्शन

ओपनर समेत सभी बल्लेबाजों को करना होगा प्रदर्शन
4/4

शीर्ष क्रम में अंजिक्य रहाणे और वेंकटेश अय्यर पिछले मैच में नहीं चल पाए थे. ये दोनों टीम को अच्छी शुरुआत देना चाहेंगे. कप्तान श्रेयस अय्यर अच्छी शुरुआत कर रहे हैं लेकिन उनसे बड़ी पारी की दरकार है. यही बात सैम बिलिंग्स और नितीश राणा पर भी लागू होती है.
 



LIVE COVERAGE