trendingPhotosDetailhindi4020655

IPL 2022 RCB Vs LSG: लखनऊ के बल्लेबाज शानदार फ़ॉर्म में लेकिन रॉयल चैलेंजर्स में भी है दम

लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की चुनौती है. पॉइंट टेबल पर दोनों ही टीमें 8 अंको के साथ बराबरी पर हैं और यह बढ़त लेने का मौका है.

आईपीएल में आज जीत के रथ पर सवार लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला है. प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए दोनों ही टीमें बेकरार हैं और आज के मैच में अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगे. दोनों के 6 मैचों के बाद 8 अंक है और 2 और अंक जुटाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगी.

1.RCB को मजबूत करनी होगी बल्लेबाजी 

RCB को मजबूत करनी होगी बल्लेबाजी 
1/5

आरसीबी के लिए चिंता इस वक्त उसका शीर्ष बल्लेबाजी क्रम है. पहले मैच के बाद से कप्तान फाफ डु प्लेसी चल नहीं सके हैं. उनकी फॉर्म और कप्तानी के दबाव को लेकर सवाल उठ रहे हैं. सलामी बल्लेबाज अनुज रावत भी अब तक निरंतरता दिखाने में असफल रहे हैं. विराट कोहली शुरुआत मिलने के बाद भी लंबी पारी नहीं खेल पा रहे हैं और 2 मैच में रनआउट हो चुके हैं. 



2.विराट कोहली से फैंस को बड़ी पार की उम्मीद

विराट कोहली से फैंस को बड़ी पार की उम्मीद
2/5

आईपीएल के इस सीजन में अब तक विराट कोहली कोई यादगार पारी नहीं खेल पाए हैं. उनके प्रदर्शन को लेकर सवाल भी उठाए जा रहे हैं. विराट कोहली ठोस शुरुआत के बाद उसे बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे हैं. आज के मैच में फैंस को उम्मीद है कि किंग कोहली बड़ी पारी खेलेंगे. कोहली का फॉर्म में लौटना टीम इंडिया के लिए भी राहत की खबर होगी.



3.लखनऊ के बल्लेबाज दिख रहे लय में 

लखनऊ के बल्लेबाज दिख रहे लय में 
3/5

लखनऊ के कप्तान राहुल 235 रन बना चुके हैं और बेहतरीन फॉर्म में हैं. उन्होंने मुंबई के खिलाफ शतक जमाया हैं. क्विटंन डीकॉक भी कुछ मैचों में नहीं चले हैं लेकिन उनकी फॉर्म को लेकर कोई सवाल नहीं है. साथ ही, लखनऊ के लिए राहत की बात है कि लंबे समय से खामोश चल रहा मनीष पांडे का बल्ला पिछले मैच में चला है, युवा आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा और कृणाल पंड्या बड़ी पारियां खेल सकते हैं. जेसन होल्डर और मार्कस स्टोइनिस टीम को मजबूती देते हैं.



4.लखनऊ की गेंदबाजी में भी है धार 

लखनऊ की गेंदबाजी में भी है धार 
4/5

लखनऊ की गेंदबाजी में भी धार दिख रही है. आवेश खान की गेंदबाजी में खासी रफ्तार है और वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके अलावा, कृष्णप्पा गौतम और शाहबाज नदीम भी टीम को मजबूती देते हैं. आरसीबी के बल्लेबाजों के लिए इन गेंदबाजों का सामना करना आसान नहीं होगा.



5.प्लेइंग 11 में शायद ही कोई बदलाव हो

प्लेइंग 11 में शायद ही कोई बदलाव हो
5/5

दोनों ही टीमें जीत की लय में है और माना जा रहा है कि पिछले मैच के प्लेइंग 11 में बदलाव नहीं किया जाएगा. यह मुकाबला नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस समय शानदार लय में नजर आ रही हैं. हालांकि, आरसीबी के टॉप ऑर्डर के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है. 



LIVE COVERAGE