trendingPhotosDetailhindi4046850

IND vs AUS: KL Rahul ने ऑस्ट्रेलिया को पीटा तो लोगों ने की अथिया की जमकर तारीफ

Ind vs Aus 1st T20 Mohali: केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को अर्धशतक जड़ दिया, जिसके बाद फैंस अथिया शेट्टी को इसका क्रेडिट दे रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली टी20 में केएल राहुल ने धमाकेदार अंदाज में पारी की शुरुआत की और अर्धशतक जड़ दिया. जिसके बाद फैंस सुनील शेट्टी ने बेटी आथिया को इसका क्रेडिट दे रहे हैं. इससे पहले सुनील शेट्टी ने राहुल की शादी के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा है कि केएल राहुल अभी काफी व्यस्त हैं. एक के बाद उनके कई टूर हैं. मुझे नहीं लगता उनके पास अभी शादी के लिए फ्री टाइम है.

1.Suniel Shetty on KL Rahul-Athiya Marriage

Suniel Shetty on KL Rahul-Athiya Marriage
1/5

लेकिन इसके साथ ही अन्ना ने इस बाद की भी हिंट दे दी है कि हो सकता है, जल्द ही शादी हो भी सकती है. शादी कब करनी है? ये फैसला उन्होंने राहुल और अथिया पर ही छोड़ दिया है. 



2.Rahul and Athiya Love story

Rahul and Athiya Love story
2/5

सुनील शेट्टी ने कहा है कि मुझे लगता है जैसे ही बच्चे डिसाइड करेंगे, शादी हो जाएगी. राहुल के शेड्यूल्स हैं. अभी एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका टूर है, ऑस्ट्रेलिया टूर है. जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी. एक दिन में तो शादी हो नहीं सकती ना.



3.KL Rahul and Athiya shetty Marriage date

KL Rahul and Athiya shetty Marriage date
3/5

बॉलीवुड एक्टर ने मजाकिया लहजा में कहा, 'अभी पापा चाहते हैं कि लड़की है तो शादी हो जाए, लेकिन एक बार राहुल को ब्रेक मिल जाए. बच्चे तय करेंगे कब, क्योंकि आप केलेंडर देखोगे तो डर जाओगे. एक दिन या दो दिन का गैप है और दो दिन में शादी नहीं हो सकती.'



4.KL Rahul and Athiya wedding preparations

KL Rahul and Athiya wedding preparations
4/5

वहीं सूत्रों की माने तो अथिया शेट्टी और राहुल की शादी अगले दो से तीन महीने में हो जाएगी और शादी के लिए तैयारियां भी चल रही हैं. कुछ दिनों पहले राहुल के माता-पिता मुंबई में अथिया के परिवार से भी मिले थे. 



5.Athiya Shetty along with KL Rahul

Athiya Shetty along with KL Rahul
5/5

राहुल और अथिया ने एक साथ पहली बार पब्लिक प्रेजेंस पिछले साल अहान शेट्टी (अथिया के भाई) की डेब्यू फिल्म 'तड़प' में दी थी. इसके बाद से दोनों खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बोलते भी हैं. अथिया भी राहुल के साथ उनके इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों पर साथ भी जाती हैं.



LIVE COVERAGE