trendingPhotosDetailhindi4060584

Pakistan World Cup 2022: पाकिस्तान की जीत के बाद वायरल हुआ फैन का फ्लाइंग किस देखें तस्वीरें

Hot Pakistani Fans: पाकिस्तान की सेमीफाइनल में जीत के बाद दुनिया भर में पाक फैंस सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक बार फिर खूबसूरत फैंस की तस्वीर वायरल हुई है.

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में 7 विकेट से हराया है. पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचते ही फैंस खुशी से बेकाबू हो गए. एक बार फिर पाकिस्तान की कुछ खूबसूरत फैंस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आप भी तस्वीरें देखकर खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. 

1.Pakistan Fans Viral Pics

Pakistan Fans Viral Pics
1/5

किसी भी मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद कुछ फीमेल फैंस की तस्वीरें वायरल जरूर होती हैं. इन खूबसूरत फैंस की तारीफ कई भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स भी करते हैं. 



2.Pakistan Girl Flying Kiss Viral

Pakistan Girl Flying Kiss Viral
2/5

सिडनी के ऐतिहासिक ग्राउंड में पाकिस्तान जीत के बाद सेमीफाइनल में पहुंच चुका है. इस जीत के बाद अपनी टीम को कुछ इस अंदाज में इस फैन ने विश किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 



3.Pakistan Fans Viral

Pakistan Fans Viral
3/5

पाकिस्तान की जीत के बाद कराची में ईद जैसे जश्न का माहौल नजर आ रहा था. कैमरे में कैद हुईं ये यंग फैंस की खूबसूरती और खुशी दोनों देखने लायक हैं. 



4.Pakistan fans celebrate in Karachi mall

Pakistan fans celebrate in Karachi mall
4/5

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मुकाबले का लाइव प्रसारण कराची के एक मॉल में देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस पहुंचे थे. टीम की जीत के बाद लोगों का जोश देखने लायक था. देर तक शोर-शराबा और जश्न मनता रहा.



5.Pakistan Team Celebration

Pakistan Team Celebration
5/5

सेमीफाइनल में गिरते-पड़ते पहुंची पाकिस्तान की टीम को ज्यादातर आलोचक किस्मत का धनी बता रहे थे. अहम मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर आजम की टीम ने शानदार खेल दिखाया और फाइनल का टिकट भी कन्फर्म कर लिया. इसके बाद खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने भी देर तक जश्न मनाया था.



LIVE COVERAGE