trendingPhotosDetailhindi4030590

PM-Nikhat Zareen Meeting: पीएम के साथ बॉक्सिंग चैंपियन की सेल्फी, लिया ऑटोग्राफ

Nikhat Zareen ने दिल्ली में बुधवार को पीएम मोदी से मुलाकात की है. उनके साथ ब्रॉन्ज मेडलिस्ट मनीषा मौन और परवीन हुड्डा भी थीं.

दिल्ली में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ल्‍ड बॉक्‍सिंग चैंपियनशिप में पदक जीतने वाली महिला मुक्केबाजों निकहत जरीन, मनीषा मौन और परवीन हुड्डा से मुलाकात की है. इस दौरान पीएम ने मेडलवीर मुक्केबाजों से बातचीत की और उन्हें अपना ऑटोग्राफ भी दिया. निकहत ने अपनी टीशर्ट पर पीएम का ऑटोग्राफ लिया. 

1.मेडलवीर बेटियों से मिले पीएम मोदी

मेडलवीर बेटियों से मिले पीएम मोदी
1/5

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों मह‍िला मुक्‍केबाजों का स्‍वागत क‍िया था. इस दौरान चारों के बीच घंटे भर के लगभग बातचीत हुई थी. बातचीत की जो तस्वीरें आई हैं उसमें लग रहा है कि माहौल काफी खुशनुमा था.



2.मेडल के साथ सेल्फी तो बनती है!

मेडल के साथ सेल्फी तो बनती है!
2/5

निकहत जरीन बॉक्सिंग चैंपियन हैं और आज पूरे देश को उन पर गर्व है. हालांकि, जरीन की जब पीएम से मुलाकात हुई तो वह अपने मेडल के साथ सेल्फी लेने से खुद को रोक नहीं सकीं. पीएम ने भी खुशनुमा अंदाज में सेल्फी खिंचवाई.



3.पीएम ने गिफ्ट किए बॉक्सिंग गलव्स

पीएम ने गिफ्ट किए बॉक्सिंग गलव्स
3/5

बॉक्सिंग की चैंपियन बेटियों को पीएम मोदी ने भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं और अपनी तरफ से गलव्स भी भेंट किए. तीनों बॉक्सर इस दौरान काफी उत्साहित नजर आ रही थीं.



4.देर तक होती रही बातचीत

देर तक होती रही बातचीत
4/5

पीएम मोदी और तीनों बॉक्सिंग चैंपियन के बीच खूब देर तक बातचीत हुई थी. तीनों बॉक्सर ने पीएम के साथ मुलाकात को यादगार बताया और कहा कि प्रधानमंत्री से मिलने का अनुभव बहुत अच्छा था. उनकी बातों से बहुत हौसला मिला है.



5.चैंपियन के टीशर्ट पर पीएम ने दिया ऑटोग्राफ

चैंपियन के टीशर्ट पर पीएम ने दिया ऑटोग्राफ
5/5

निकहत जरीन और उनके साथ आईं ब्रॉन्ज मेडल विजेताओं ने इंडियन बॉक्सिंग की ओर से मिलने वाली टीशर्ट पहनी थी. खिलाड़ियों के लिए यह यादगार मौका था और इसे और भी यादगार बनाने के लिए निकहत ने अपनी टीशर्ट पर पीएम मोदी का ऑटोग्राफ भी लिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.



LIVE COVERAGE