trendingPhotosDetailhindi4066830

Sam Curran: आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन की गर्लफ्रेंड हैं पूरी बॉर्बी डॉल, हॉटनेस में देती बड़े स्टार्स को मात

Sam Curran Girlfriend Pics: सैम करन को आईपीएल में 18.5 करोड़ में पंजाब किंग्स ने खरीदा है. कम लोग स्टार ऑलराउंडर की पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं.

सैम करन (Sam Curran) आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. पंजाब किंग्स ने 18.5 करोड़ में इस तूफानी ऑलराउंडर को अपने साथ जोड़ा है. वर्ल्ड कप 2022 के प्लेयर ऑप द टूर्नामेंट रहे इस खिलाड़ी की पर्सनल लाइफ की कम ही चर्चा होती है. फिलहाल आईपीएल शुरू होने में कुछ वक्त है लेकिन सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी का क्रेज बना हुआ है. आज जानें किस हसीना ने चुराया उनका दिल और कौन है उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड जिसकी हर ओर आज चर्चा हो रही है. 

 

1.Sam Curran girlfriend Isabella Symonds

Sam Curran girlfriend Isabella Symonds
1/6

सैम करन की गर्लफ्रेंड का नाम इज़ाबेला सायमंड्स विलमॉट है. वह मूल रूप से इंग्लैंड की रहने वाली हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दोनों के बारे में कहा जाता है कि एक-दूसरे को करीब 3 साल से डेट कर रहे हैं. 



2.Sam Curran girlfriend

Sam Curran girlfriend
2/6

इज़ाबेला और सैम करन दोनों ही इंस्टाग्राम पर अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. वैलेंटाइंस डे पर भी सैम ने गर्लफ्रेंड को विश करते हुए मैसेज किया था. कई बार विदेशी दौरों पर भी दोनों को साथ में देखा जाता है. 



3.Sam Curran Love Life

Sam Curran Love Life
3/6

सैम करन ने वर्ल्ड कप 2022 के बाद ब्रिटिश मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मेरी लव लाइफ काफी अच्छी है और मैं इज़ा के साथ काफी वक्त बिता रहा हूं. हम दोनों फिलहाल एक-दूसरे के साथ हैं लेकिन परिवार बढ़ाने, शादी और बच्चों के बारे में अभी नहीं सोच रहे हैं. 



4.Who Is Isabella Symonds Willmott

Who Is Isabella Symonds Willmott
4/6

इज़ाबेला ने साल 2019 में इंग्लैंड के एक्सटर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है और जानवरों के लिए काम करने वाली कई संस्थाओं से जुड़ी हैं. दोंनों की पहली मुलाकात एक सोशल गैदरिंग में हुई थी और इसके बाद अक्सर उनके बीच सोशल मीडिया और चैट के जरिए बात होने लगी. 



5.Sam Curran Girlfriend Profession 

Sam Curran Girlfriend Profession 
5/6

सैम करन की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें डालती हैं. इज़ाबेला वीगन हैं और वह जानवरों के खिलाफ किसी भी तरह की क्रूरता को बंद करने के अभियानों से भी जुड़ी हैं. 



6.Sam Curran Isabella Symonds Insta Pics

Sam Curran Isabella Symonds Insta Pics
6/6

सैम करन और इज़ाबेला दोनों को घूमने-फिरने का बहुत शौक है. क्रिकेट से फुर्सत मिलने पर सैम अक्सर गर्लफ्रेंड के साथ इंग्लैंड के सुदूर इलाकों में घूमने-फिरने जाते हैं. इसके अलावा कपल साथ में यूरोप के कई देशों में वेकेशन मनाने के लिए जा चुका है. सैम और इज़ाबेला साथ में भारत और वेस्टइंडीज भी आए हैं.



LIVE COVERAGE