trendingPhotosDetailhindi4059874

Sania Mirza Shoaib Malik Marriage: सानिया-शोएब के रिश्ते में आ गई है दरार? टेनिस स्टार ने कही दिल टूटने वाली बात 

Sania-Shoaib Malik Marriage In Trouble: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी में सब कुछ ठीक नहीं चलने की खबरें आ रही हैं.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी में सब कुछ ठीक नहीं चलने की खबरें आ रही हैं. एक पाकिस्तानी मीडिया ने तो ऐसा दावा किया है कि कपल दुबई में अब साथ नहीं रह रहे हैं. बताया जा रहा है कि शोएब मलिक अब ज्यादातर पाकिस्तान में रहते हैं जबकि सानिया दुबई और भारत में अपना वक्त बिताती हैं. कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि टूटे दिल कहां जाते हैं. तस्वीरों में देखें दोनों की शादी से अब तक की कहानी. 

1.Sania Mirza Shoaib Malik marriage

Sania Mirza Shoaib Malik marriage
1/8

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 2010 में हुई थी. उस वक्त भी यह शादी काफी चर्चा में थी क्योंकि शोएब पर अपनी पूर्व पत्नी आयशा को तलाक दिए बिना शादी के आरोप लग रहे थे. हालांकि विवादों के बाद भी कपल ने साल 2010 में हैदराबाद में शादी की थी. शादी के बाद से दोनों ज्यादातर दुबई में रहते हैं. 



2.Sania Mirza Shoaib Malik Breakup

Sania Mirza Shoaib Malik Breakup
2/8

पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अब साथ नहीं रहते हैं. पाक मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा जा रहा है कि शोएब मलिक ने दुबई वाला घर छोड़ दिया है और ज्यादातर वक्त वह पाकिस्तान के सियालकोट और कराची में बिता रहे हैं. 



3.Sania Mirza Son Birthday

Sania Mirza Son Birthday
3/8

कुछ दिन पहले ही सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने दुबई में धूमधाम से अपने बेटे का बर्थडे मनाया था. शोएब मलिक ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं लेकिन सानिया ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर नहीं की थीं. उस दौरान से ही दोनों के बीच खटपट की खबरें आ रही हैं. 



4.Sania Mirza Instagram Post

Sania Mirza Instagram Post
4/8

सानिया और शोएब के रिश्ते में दरार की बात यूं ही नहीं कही जा रही है. कुछ दिन पहले टेनिस स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें लिखा था टूटे दिल कहां जाते हैं. उन्होंने बेटे इजहान के साथ भी एक तस्वीर शेयर कर लिखा था कि मेरे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाने वाले पल. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट भी दिल का हाल बता रहे हैं. 



5.Shoaib Malik Cheats Sania

Shoaib Malik Cheats Sania
5/8

पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है. पाक मीडिया रिपोर्ट् की मानें तो एक शो की शूटिंग के दौरान पूर्व क्रिकेटर की नजदीकी एक पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस के साथ काफी बढ़ गई हैं. इन खबरों के सामने आने के बाद से सानिया और शोएब के रिश्ते में दूरियां बढ़ गई हैं.



6.Sania Mirza Shoaib Malik Relation 

Sania Mirza Shoaib Malik Relation 
6/8

सानिया और शोएब के रिश्ते में दरार की बातों के पीछे एक के बाद एक कई घटनाएं हैं. शोएब मलिक ने पाकिस्तानी टीवी शो में कहा था कि उन्हें सानिया के टेनिस एकेडमी के बारे में कुछ नहीं पता है क्योंकि वह वहां ज्यादा नहीं जाते हैं. 
 



7.Sania Mirza Shares Photos With Son

Sania Mirza Shares Photos With Son
7/8

पिछले कुछ वक्त से सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर शोएब मलिक के साथ तस्वीरें शेयर करना लगभग बंद कर दिया है. ज्यादातर वह अपनी ही तस्वीरें शेयर करती हैं या फिर बेटे के साथ मस्ती के पलों की फोटोज और स्टोरी शेयर करती हैं. 



8.Sania Mirza Reaction on Marriage

Sania Mirza Reaction on Marriage
8/8

अब तक इस पूरे मसले पर न तो सानिया ने और न ही शोएब ने कोई प्रतिक्रिया दी है. दोनों की ओर से मीडिया के लिए कोई बयान नहीं जारी किया गया है. कुछ साल पहले भी दोनों के अलग होने की खबरें आई थीं उस वक्त भी सानिया ने सोशल मीडिया पोस्ट कर अटकलों पर विराम लगाया था. 



LIVE COVERAGE