trendingPhotosDetailhindi4071462

कौन हैं Shubman Gill की बहन शहनील गिल? खूबसूरती में बॉलीवुड की हीरोइनों से भी हैं आगे, देखें स्टाइलिश तस्वीरें

Shubhman Gill ने आज भारतीय टीम के लिए मुश्किल समय में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 350 रनों के पास पहुंचाया.

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल पिछले लंबे वक्त से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. आज न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने ताबड़तोड़ दोहरा शतक लगाकर नए कीर्तिमान स्थापित किया है. शुभमन गिल भले ही आज चमक रहे हैं लेकिन खास बात यह है कि उनकी बहन इस लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहती हैं. उनकी बहन का नाम शहनील गिल है और वे बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं. 

1.लाइमलाइट से दूर रहती हैं Shubhman Gill

लाइमलाइट से दूर रहती हैं Shubhman Gill
1/5

बता दें कि शुभमन गिल अपनी बहन शहनील गिल के बेहद करीब हैं और वह सारी बातें अपनी बहन से ही शेयर करते हैं. लाइमलाइट से दूर रहने वाली शहनील गिल बेहद गॉर्जियस और खूबसूरत हैं.



2.काफी खूबसूरत हैं शहनील गिल

काफी खूबसूरत हैं शहनील गिल
2/5

शुभमन गिल की बहन शहनील गिल बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. शहनील गिल जितनी खूबसूरत हैं उतना ही वे खुद को मेनटेन करके भी रहती हैं. उनकी तस्वीरों में उनका फिगर भी परफेक्ट दिखता है.



3.बोल्ड लुक में नजर आती है शहनील

बोल्ड लुक में नजर आती है शहनील
3/5

शहनील बोल्ड कपड़ों को पहनने में जरा भी हिचक महसूस नहीं करती हैं, बल्कि इसमें अपनी बॉडी को परफेक्टली फ्लॉन्ट करती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आईं थीं जिसमें वे समंदर किनारे नजर आ रही थी. 



4.सोशल मीडिया करती है पोस्ट

सोशल मीडिया करती है पोस्ट
4/5

बता दें कि शहनील के पास शॉर्ट ड्रेसज का बढ़िया कलेक्शन शॉर्ट ड्रेसेस का है, जिससे लोग फैशन के बेहतरीन टिप्स ले सकते हैं. वे आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.



5.ट्रेडिशनल ड्रेस में खास लुक

ट्रेडिशनल ड्रेस में खास लुक
5/5

आपको बता दें कि ऐसा नहीं है कि शहनील सिर्फ वेस्टर्न वेअर ही पहनती हैं, ट्रेडिशनल कपड़ों में भी वह बहुत ही प्रिटी लगती हैं. अपने भाई शुभमन के साथ लाइट ऑरेंज शेड के सूट में हसीना बहुत ही सुंदर लग रही थीं. 



LIVE COVERAGE