trendingPhotosDetailhindi4056431

IND VS PAK T20 WC 2022: पाकिस्तान को पता चल गई है भारत की कमजोरी, पूर्व गेंदबाज ने कहा- इनकी हालत जो है वो...

IND vs PAK T20 WC 2022: मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने टीम इंडिया की मौजूदा हालत पर दिया बड़ा बयान, साफ बताया क्या है कमजोरी

India vs Pakistan T20 World Cup मैच से पहले कई दिग्ग्ज खिलाड़ियों के बयान आ चुके हैं. लेकिन अब एक ऐसा बयान आया है, जिसने वाकई में इस महामुकाबले के होने से पहले ही टीम इंडिया की बड़ी खामी सामने ला दी है. भारतीय टीम की बड़ी कमी उजागर करने वाले इस पूर्व तेज गेंदबाज का नाम आकिब जावेद है. जो एक समय पर पाकिस्तान के बेहतरीन पेस अटैक का हिस्सा हुआ करते थे. पाकिस्तान ने जब 1992 में वर्ल्ड कप जीता था तब भी आकिब जावेद टीम का हिस्सा थे और वकार यूनिस की जगह टीम में आए थे. दोनों तरफ गेंद स्विंग कराने की अच्छी महारत भी इन्हें हासिल है.

1.Team india bowling in T20 WC 2022

Team india bowling in T20 WC 2022
1/5

आकिब जावेद ने टीम इंडिया की गेंदबाजी को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा है कि इंडिया की हालत जो है ना वो अच्छी नहीं है और भारतीय टीम भी फॉर्म में नहीं है. उनकी बैटिंग भी स्ट्रगल कर रही है और बुमराह के बिना बॉलिंग वैसी नहीं है कि आप सोचें कि... कि एक इम्पैक्ट होता है बॉलर का जो शाहीन या हारिस का है.



2.Former Pakistani bowler praises Hardik Pandya

Former Pakistani bowler praises Hardik Pandya
2/5

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने कहा कि इम्पैक्ट का बड़ा प्रेशर होता है और इससे फर्क पड़ता है. भारत के जो भी गेंदबाज हैं वो आम मीडियम पेस बॉलर्स हैं. हां पंड्या एक हैं जो किसी भी वक्त गेम चेंज कर सकते हैं.



3.Team india without bumrah in T20 WC

Team india without bumrah in T20 WC
3/5

आकिब जावेद की बातें किसी भारतीय क्रिकेट फैन को अच्छी भले ही ना लगें, लेकिन टीम इंडिया की मौजूदा हालत को देखें तो उनकी कई बातें सही साबित भी होती दिखती हैं. जिस दिन से जसप्रीत बुमराह के बाहर होने की खबर आई है उस दिन कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ परेशान हैं. क्योंकि अंदर उन्हें भी कहीं ना कहीं पता है कि बुमराह का बल्लेबाजों के मन में क्या खौफ है. जब कि अन्य गेंदबाजों का ऐसा कोई इम्पैक्ट नहीं है.



4.Team India weak bowling attack in World Cup 2022

Team India weak bowling attack in World Cup 2022
4/5

बुमराह के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद टीम इंडिया में मोहम्मद शमी को लाया गया. शमी बेशक अच्छे गेंदबाज हैं मगर बात करें इम्पैक्ट की तो इसमें वो भी बुमराह के आगे नहीं टिकते. शमी के साथ-साथ टीम में हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह भी मौजूद हैं, जिन्होंने लगातार रन लुटाए हैं. फिर चाहे बात एशिया कप की हो ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज की या साउथ अफ्रीका सीरीज की.



5.IND VS PAK match on 23rd October

IND VS PAK match on 23rd October
5/5

भारत और पाकिस्तान का मैच 23 अक्टूबर को होना है. इस मैच के बाद ही सभी को पता लग जाएगा कि किस टीम में क्या-क्या खामियां हैं जो उन्हें सुधारनी हैं. भारत को जहां अपनी गेंदबाजी को लेकर चिंता है तो वहीं पाकिस्तान अपनी बल्लेबाजी से परेशान है.



LIVE COVERAGE