trendingPhotosDetailhindi4041780

Vacation Pics of Indian Cricketers: किसी को मालदीव तो किसी को पहाड़ पसंद, जानें रोहित-विराट का फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन

Cricketers Vacation: टीम इंडिया के स्टार्स का शेड्यूल काफी बिजी रहता है. मैच नहीं भी हों तो उन्हें फिटनेस और ट्रेनिंग के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. इसके बाद भी विराट कोहली (Virat Kohli Break) हों या रोहित शर्मा, परिवार के साथ छुट्टियों पर जरूर जाते हैं. 

टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. उनमें से कुछ तो अपने वेकेशन और शॉपिंग की भी तस्वीरें शेयर करते हैं. आपके फेवरेट स्टार्स हर कुछ महीनों पर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कहीं न कहीं छुट्टी पर जाते हैं. इनकी वेकेशन के वीडियो और तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं. तस्वीरों में देखिए कि आपके फेवरेट स्टार्स को छुट्टियों में कहां जाना पसंद है. 
 

1.Rohit Sharma Vacation 

Rohit Sharma Vacation 
1/8

रोहित शर्मा उन खिलाड़ियों में हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. रोहित पत्नी रितिका और बेटी समायरा की तस्वीरें भी शेयर करते हैं. टीम इंडिया के कप्तान ज्यादातर विदेशी दौरों पर परिवार के साथ ही जाते हैं. हिटमैन के पसंदीदा वेकेशन डेस्टिनेशन की बात करें तो उन्हें मालदीव जाना काफी पसंद है. 



2.Virat Kohli Anushka Sharma Vacation

Virat Kohli Anushka Sharma Vacation
2/8

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों को ही छुट्टियों में प्राकृतिक जगहों पर जाना पसंद है. अनुष्का को यूरोप काफी पसंद है जबकि विराट को उत्तराखंड और खास तौर पर ऋषिकेश में समय बिताना पसंद है. दोनों को पहाड़ों और हरियाली से काफी लगाव है.



3.Sachin Tendulkar England Pics

Sachin Tendulkar England Pics
3/8

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को यूं तो मसूरी काफी पसंद है लेकिन परिवार के साथ छुट्टियों की बात की जाए तो वह हर साल इंग्लैंड जरूर जाते हैं. दरअसल बहुत कम लोग जानते हैं कि गर्मियों में सचिन का पूरा परिवार इंग्लैंड में एक साथ समय बिताता है.



4.MS Dhoni Sakshi Pics

MS Dhoni Sakshi Pics
4/8

महेंद्र सिंह धोनी पत्नी साक्षी और बेटी के साथ क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों में कहीं न कहीं जरूर जाते हैं. धोनी को भी उत्तराखंड काफी पसंद है. धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन उनकी वाइफ वेकेशन और मस्ती के वीडियो शेयर करती हैं. 



5.Hardik Pandya Family Time

Hardik Pandya Family Time
5/8

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को घूमने-फिरने और पार्टियों का काफी शौक है. हार्दिक और नताशा को खास तौर पर इंग्लैंड बहुत पसंद है. छुट्टियों के लिए दोनों इंग्लैंड जाना पसंद करते हैं. हार्दिक और नताशा पेरिस और स्विट्जरलैंड में भी छुट्टियां बिता चुके हैं.



6.Yuzvendra Chahal Vacation Video

Yuzvendra Chahal Vacation Video
6/8

युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री के व्लॉग और वीडियो फैंस को बहुत पसंद आते हैं. दोनों ने मालदीव वेकेशन के कई व्लॉग बनाए थे. अगर फेवरेट डेस्टिनेशन की बात करें तो चहल को मालदीव काफी पसंद है. इसके अलावा उन्हें यूरोप में छुट्टियां मनाना भी पसंद है. 



7.Rishabh Pant

Rishabh Pant
7/8

ऋषभ पंत को घूमने और ट्रैवल करने का बहुत शौक है. पंत और उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी की स्विट्जरलैंड में छुट्टियों की तस्वीर काफी वायरल हुई थी. पंत को ग्रीस भी डेस्टिनेशन के तौर पर बहुत पसंद है.



8.KL Rahul Athiya Shetty Vacation 

KL Rahul Athiya Shetty Vacation 
8/8

स्टार ओपनर केएल राहुल गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ इंग्लैंड में नजर आ चुके हैं. राहुल के फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन की बात की जाए तो उन्हें ऐतिहासिक जगहों पर जाना पसंद है. खास तौर पर उन्हें ऐसे शहर घूमने का शौक है जहां म्यूजियम हों.



LIVE COVERAGE