trendingPhotosDetailhindi4057720

Virat Kohli Ind vs Pak T20: मैच खत्म होते ही Virat Kohli हुए इमोशनल, तस्वीरों में देखें जीत के बाद का जश्न

Virat Kohli vs PAK: कोहली ने मेलबर्न में जो पारी खेली है उसे हमेशा याद रखा जाएगा. कोहली ने जिस तरह पूरे मैच में अपनी पारी को बनाया वो काबिले-तारीफ था.

विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ जो कारनामा कर दिखाया है उसे क्रिकेट की दुनिया में हमेशा याद रखा जाएगा. जिस तरह विराट ने पाकिस्तान के मुंह से जीत छीनकर भारत की झोली में ला रखी वो कर पाना कोई आम बात नहीं थी. उन्होंने अकेले पूरे मैच जिताया है और आखिरी ओवर तक किसी हीरो की तरह टीम इंडिया को संकट से बाहर निकाला. 

1.Virat Kohli the 'True King'

Virat Kohli the 'True King'
1/5

विराट कोहली ने एक बार फिर बता दिया है कि उन्हें क्रिकेट जगत का किंग क्यों कहा जाता है. विराट की पाकिस्तान के खिलाफ ये पारी हमेशा याद रखी जाएगी और पाकिस्तान भी इसे कभी नहीं भूलेगा.



2.Virat Kohli against Pakistan

Virat Kohli against Pakistan
2/5

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया टी20 वर्ल्ड कप का ये मैच अपने दम पर टीम इंडिया को जिताया है. कोहली ने 53 गेंदों पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाए.



3.Team India takes revenge

Team India takes revenge
3/5

कोहली की इस पारी की बदौलत भारत ने बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को चार विकेट से हराया और 2021 के टी20 वर्ल्ड कप का बदला भी ले लिया. यूएई में खेले गए 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था.

 

 



4.Virat Kohli gets emotional

Virat Kohli gets emotional
4/5

भारत की इस जीत के साथ ही फैंस और कोहली दोनों के ही इमोशंस भी बाहर आ गए. विराट को इमोशनल होता देख ना सिर्फ स्टेडियम में मौजूद बल्कि टीवी पर मैच देखने वाले करोड़ों फैंस की आखें भी नम हो गईं. ये इमोशंस बता रहे हैं कि टीम इंडिया के लिए ये जीत कितनी अहम थी. 



5.Rohit Sharma lifts Virat Kohli

Rohit Sharma lifts Virat Kohli
5/5

जीतने के तुरंत बाद ही कप्तान रोहित शर्मा भी मैदान पर दौड़े-दौड़े आए और उन्होंने कोहली को किसी हीरो के जैसे उठा लिया. एक-एक प्लेयर आकर कोहली के गले लगा और उन्हें बधाई दी. रोहित के बाद हार्दिक ने भी विराट की पीठ थप-थपाई और एक तरह से ये मैच जिताने के लिए कोहली का शुक्रिया कहा.



LIVE COVERAGE