trendingPhotosDetailhindi4055312

30 साल की उम्र में अचानक हुई WWE Wrester की मौत, रह चुकी है बड़ी चैंपियन

WWE स्टार डीवा सारा ली का 30 साल की उम्र में निधन हो गया है. रेस्लर की मौत की खबर से WWE Universe और फैंस दोनों ही दुख में डूबे हुए हैं.

WWE यूनिवर्स को बड़ा झटका लगा है. 30 साल की युवा WWE Diva Sara Lee का अचानक निधन हो गया है. जब से ये खबर सामने आई है, तभी से डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस शॉक में हैं और उनके साथ ही तमाम रेस्लर भी सारा ली की मौत की खबर से दुखी हैं.

1.Sara Lee death news shared by her Mom on Social Media

Sara Lee death news shared by her Mom on Social Media
1/5

सारा के निधन की खबर उनकी मां टेरी ली ने सोशल मीडिया पर दी. टेरी ने लिखा था कि बेहद दुख के साथ हम ये बताना चाहते हैं कि सारा अब हमारे बीच नहीं रहीं वो जीसस के पास चली गईं हैं. हम सभी शॉक में हैं. सारा के पति और बच्चों को आपकी दुआ की बहुत जरूरत है.



2.WWE posted on Diva Sara Lee death

WWE posted on Diva Sara Lee death
2/5

सारा की मौत कैसे हुई इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई. डब्ल्यूडब्ल्यूई के ऑफिशियल हैंडल से भी ट्वीट कर सारा को श्रद्धांजलि दी गई है.



3.WWE stars mourns on Sara's death

WWE stars mourns on Sara's death
3/5

डब्ल्यूडब्ल्यू से जुड़े लोगों ने भी सारा को याद किया. उनके कई दोस्तों का ट्विटर पर दर्द छलका. फॉर्मर wwe women's champion बेली, चेल्सी ग्रीन से लेकर निक्की ऐश जैसी कई रेस्लरों ने सारा की तस्वीरें पोस्ट की और परिवार को हिम्मत देने की बात कही.



4.Sara Lee WWE Debut

Sara Lee WWE Debut
4/5

सारा का डब्ल्यूडब्ल्यूई में कोई बड़ा करियर नहीं था. लेकिन वो टफ इनफ कॉम्पटीशन के सीजन 6 की विजेता रह चुकी थीं. साथ ही सारा का WWE के साथ भी एक साल कॉन्ट्रैक्ट रहा था.



5.Sara Lee husband Winsten Blake

Sara Lee husband Winsten Blake
5/5

Raw और Smackdown में सारा कम ही नजर आईं पर WWE NXT में उनका चेहरा काफी फेमस हुआ करता था. सारा ने रेस्लर वेस्टिन ब्लेक (Westin Blake) से शादी की थी और उनके तीन बच्चे हैं.



LIVE COVERAGE