trendingPhotosDetailhindi4050120

Hot WWE Diva: रिंग में बड़े-बड़ों को पटखनी देती हैं ये रेस्लर्स, खूबसूरती से जीत लेंगी आपका दिल

WWE का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा और इसकी सबसे बड़ी वजह है इसके सुपरस्टार्स और उनमें भी खासतौर पर वो Diva's, जिनके चाहने वाले दुनिया भर में है

WWE Divas का क्रेज 90's के दौर से चला आ रहा है और आज भी इनके फैन फॉलोइंग कहीं से कम नहीं है. ये डिवा खूबसूरती के मामले किसी हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं और इनकी पॉपुलेरिटी की एक बड़ी वजह यही है. इसके अलावा फैंस इन्हें WWE में इनकी प्रोफेश्नल मूव्स के लिए भी चाहते हैं. रिंग में इन WWE Diva's का कोई तोड़ नहीं है. आज हम जिन WWE Diva's की बात करने जा रहे हैं उनका वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट में  बड़ा नाम है. यहां तक की इन फीमेल रेस्लरों ने मेल रेस्लरों की भी कई बार अक्ल ठिकाने लगाई है.

1.Eva Marie

Eva Marie
1/10

लिस्ट में पहला नाम है Eva Marie का. जो कि एक प्रोफेश्नल डब्ल्यूडब्ल्यूई रेस्लर होने के साथ-साथ अमेरिकन एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर और मॉडल भी हैं. उनका असली नाम Natalie Eva Marie है.



2.Torrie Wilson

Torrie Wilson
2/10

टोरी विल्सन का एक समय पर WWE के डीवा सेक्शन में सिक्का चलता था. उनकी खूबसूरती के आज भी लाखों दिवाने हैं. टोरी रिंग में एक Puppy के साथ एंट्री करती थीं और उनकी WWE entrance बेहद फेमस हुआ करती थी.



3.Nikki Bella

Nikki Bella
3/10

निकी बेला WWE Diva Champion भी रह चुकी हैं. निकी का जॉन सीना के साथ लंबा अफेयर रहा था और इस वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटौरी थीं. निकी अपने स्किल्स के लिए भी जानी जाती हैं, क्योंकि उनका फिनिशिंग मूव लोगों को बेहद पसंद है.



4.Lita

Lita
4/10

लीटा को कौन नहीं जानता. लीटा WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग एक जमाने में The Rock और Undertaker जैसी हुआ करती थी. लीटा एक स्ट्रॉन्ग डीवा हैं, रिंग में उन्होंने बहुत से रेस्लरों के छक्के छुड़ाए हैं. 



5.Trish Straus

Trish Straus
5/10

लीटा के बाद अगर किसी डीवा का नाम आज भी चलता है तो वो है ट्रिश. ट्रिश और लीटा की जोड़ी WWE की सबसे हिट जोड़ियों में एक हुआ करती थी. ट्रिश ने कई बार WWE Womens Championship जीती है.



6.Paige

Paige
6/10

पेज नए जमाने की पॉपुलर स्टार रही हैं. उन्होंने लीटा और ट्रिश के चले जाने के बाद डीवा सेक्शन को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है. लेकिन इंजरी के चलते उन्हें भी रिंग से दूर होना पड़ा था. पेज अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक समय MMS Controversy से भी उनका नाता रहा था.



7.Becky Lynch

Becky Lynch
7/10

बेकी को WWE में 'The Man' के नाम से जाना जाता है और वो आज के दौर की सबसे बड़ी WWE Female superstar हैं. बेकी ने एकतरफा डब्ल्यूडब्ल्यूई के वुमेन डिविजन पर राज किया है.



8.Maryse

Maryse
8/10

इस रेस्लर को आपने द मिज के साथ देखा होगा. Maryse ना सिर्फ रिंग में बल्कि रियल लाइफ में भी मिज का साथ देती हैं, क्योंकि वो उनकी पत्नी हैं. Maryse एक कामयाब ग्लैमर मॉडल और एक्ट्रेस हैं.



9.Charlotte Flair

Charlotte Flair
9/10

16 बार WWE World Champion रहे रिक फ्लेयर की बेटी शार्लेट ने अपने पिता का नाम खूब रोशन किया है. बेकी लिंच के जैसे ही शार्लेट भी आज के दौर की सबसे बड़ी फीमेल रेस्लर हैं. शार्लेट अकेले ही पूरे WWE Diva सेक्शन को चलाने का दम रखती हैं.



10.Brie Bella

Brie Bella
10/10

ब्री बेला, निकी बेला की बहन हैं और ये दोनों जुड़वां हैं. निकी के जैसे ही ब्री की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ब्री बेला ने मशहूर रेस्लर डेनियल ब्रायन से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं.



LIVE COVERAGE