trendingPhotosDetailhindi4044572

Young Indian Cricketers Girlfriends: ऋषभ पंत से लेकर इशान किशन तक कौन किसे कर रहा डेट, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम में अब बदलाव का दौर चल रहा है. नए चेहरों को मौका मिल रहा है और वो इसका खूब फायदा भी उठा रहे हैं. इन यंग खिलाड़ियों में जो नाम आजकल सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं उनमें ऋषभ पंत, इशान किशन, केएल राहुल, शुभमन गिल, राहुल चाहर और पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

अपने बेहतरीन खेल से लोकप्रिय हुए इन खिलाड़ियों के लाखों फैंस भी बन गए हैं और इनकी बढ़ती पॉपुलेरिटी की वजह से अब बहुत से लोग इनकी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ के बारे में भी सबकुछ जानने को उत्सुक रहते हैं. हर किसी को ये जानने में बेहद दिलचस्पी है कि आखिर ये क्रिकेटर्स आजकल किसे डेट कर रहे हैं और उनकी लव लाइफ में कौन है. 

1.Rishabh Pant girlfriend Isha Negi

Rishabh Pant girlfriend Isha Negi
1/5

इन दिनों टीम इंडिया के सबसे इम्पॉर्टेंट प्लेयर्स में से एक ऋषभ पंत काफी लंबे समय से देहरादून की रहने वाली इशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. 2019 में एक तस्वीर शेयर ऋषभ और इशा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में दुनिया को बता दिया था. दोनों अभी भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपना-अपना करियर भी अच्छे से मैनेज कर रहे हैं.



2.Prithvi Shaw girlfriend Prachi Singh

Prithvi Shaw girlfriend Prachi Singh
2/5

ऋषभ के जैसे ही विकेटकीपर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी ऑफ दी फील्ड कूल अंदाज में नजर आते हैं. पृथ्वी, टीवी एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें 2020 में उस वक्त सामने आईं थी, जब दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटो पर कमेंट किए थे. प्राची 'उड़ान' सीरियल में नजर आ चुकी हैं और इंस्टाग्राम पर उनके बेली डांसिंग वीडियोज को भी खूब लाइक किया जाता है.



3.Rahul Chahar Wife Ishani

Rahul Chahar Wife Ishani
3/5

मुंबई इंडियंस के शानदार स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर की वाइफ का नाम इशानी है. इशानी और राहुल ने एक दूसरे को डेट करने के बाद 2019 में एंगेजमेंट कर ली थी और फिर बाद में दोनों ने शादी कर ली थी. तब से लेकर अबतक दोनों साथ हैं. अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दोनों लोग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.



4.Ishan Kishan girlfriend Aditi Hundai

Ishan Kishan girlfriend Aditi Hundai
4/5

लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज इशान किशन फैशन मॉडल अदिति हुंडिया को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा खूब होती है. राजस्थान की अदिति बेहद सुंदर हैं और कई ब्यूटी पीजेंट्स में हिस्सा भी ले चुकी हैं. इशान और अदिति को कई बार साथ में भी स्पॉट किया गया है और दोनों एक दूसरे के इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी करते रहते हैं.



5.Shubhman Gill and Sara Tendulkar

Shubhman Gill and Sara Tendulkar
5/5

ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल के बारे में कहा जाता है कि वो सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार एक दूसरे के सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट करते हुए भी देखा गया है. साथ ही दोनों को कुछ मौकों पर साथ में बाहर भी स्पॉट किया गया है.



LIVE COVERAGE