Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: कप्तान Rohit Sharma का ऐलान-ईशान करेंगे ओपनिंग, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

6 फरवरी दोपहर 1.30 बजे से वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी.

Latest News
IND vs WI: कप्तान Rohit Sharma का ऐलान-ईशान करेंगे ओपनिंग, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्ट इंडीज के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होगी. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हैं. ऐसे में टी 20 स्पेशलिस्ट ईशान किशन को वनडे टीम में शामिल किया गया है. 

भारत के नए व्हाइट बॉल कैप्टन रोहित शर्मा ने पुष्टि की है कि ईशान किशन भारत के लिए पारी की शुरुआत करेंगे. उन्होंने यह भी कहा है कि वह वहीं से आगे बढ़ेंगे जहां से विराट कोहली ने कप्तान के रूप में पद छोड़ा है. रोहित ने कहा, विराट कोहली जानते हैं कि टीम को उनसे क्या चाहिए. 

U19 World Cup: कहां देख सकेंगे IND vs ENG का फाइनल मुकाबला? जानिए 

मैं वहीं से आगे बढ़ूंगा जहां से उन्होंने छोड़ा था जैसा कि हमने अतीत में कप्तान और उप कप्तान के रूप में काम किया है वैसे ही हम आगे भी करते रहेंगे. उन्होंने युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की वापसी के भी संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी को ध्यान में रखा है. मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है लेकिन वह अभी भी आइसोलेशन में हैं. इसलिए ईशान किशन ओपनिंग के रूप में एकमात्र विकल्प हैं. 

क्यों इंग्लैंड के लिए नाक का सवाल बन गई Ashes? हार के बाद कोच को क्यों देना पड़ गया इस्तीफा? जानिए 


शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और रुतुराज गायकवाड़ COVID से रिकवर हो रहे हैं. रोहित ने कहा, कोरोना के समय में यात्रा चुनौतीपूर्ण है. खिलाड़ियों को रोटेट करना और चोट मुक्त रखना महत्वपूर्ण है. 

टेस्ट कप्तानी के सवाल पर साधी चुप्पी
टेस्ट कप्तानी के सवाल पर रोहित शर्मा ने चुप्पी साध ली. उन्होंने कहा कि बेहतर होगा हम फिलहाल वनडे और टी20 पर ध्यान दें. फिनिशर के सवाल पर उन्होंने कहा कि एमएस धोनी के संन्यास के बाद कोई खिलाड़ी नहीं है. हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा थे लेकिन हमें और बैकअप की जरूरत है. 

IND vs WI: पहले वनडे में यह खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू, जानिए कैसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

हिटमैन ने कहा, हमें बहुत कुछ बदलने की जरूरत नहीं है. हमें बस खेल की विभिन्न परिस्थितियों के अनुकूल होने की जरूरत है. हमने पिछले कुछ वर्षों में अच्छा वनडे क्रिकेट खेला है. एक सीरीज हारने से हमें घबराने की जरूरत नहीं है. दक्षिण अफ्रीका सीरीज हमारे लिए एक बड़ी सीख थी. 

U19 WC Ind vs Eng: 7 में से 6 मुकाबलों में जीत चुकी है टीम इंडिया, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मयंक अग्रवाल. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement