Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI T20: चोटिल Deepak Chahar और Venkatesh Iyer की जगह इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 

हार्ड हिटिंग बल्लेबाज Deepak Hooda ने अभी तक टी 20 डेब्यू नहीं किया है.

Latest News
IND vs WI T20: चोटिल Deepak Chahar और Venkatesh Iyer की जगह इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 

ind vs wi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दूसरे टी 20 से पहले भारतीय खेमे की चिंता बढ़ गई है. भारत के दो स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. ऐसे में दूसरे टी 20 में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. जानकारी के अनुसार, दीपक चाहर और वेंकटेश अय्यर को वेस्टइंडीज के खिलाफ ईडन गार्डन में पहले टी 20 में चोट लग गई थी. 

पहले टी 20 में स्क्वायर लेग की ओर विंडीज कप्तान कीरोन पोलार्ड के पुल शॉट को रोकने की कोशिश करते हुए दीपक चाहर को दाहिने हाथ में झटका लगा. चाहर को ड्रेसिंग रूम में वापस भेज दिया गया था और वह अपना पूरा कोटा पूरा नहीं कर सके. चाहर ने तीन ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट लिया. 

वहीं भारत के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर भी एक ओवर फेंक सके. उन्हें 17 वें ओवर में पोलार्ड के शॉट से गेंद हाथ से फिसल जाने के बाद उनके दाहिने हाथ में झटका लगा. जानकारी के अनुसार अब दोनों का स्कैन कराया जाएगा और यह देखा जाना बाकी है कि वे शेष श्रृंखला के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं. 

IND vs WI T20: रोहित शर्मा ने बताई Shreyas Iyer को प्लेइंग इलेवन में न लेने की वजह 


इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 

यदि दोनों खिलाड़ियों की चोट बरकरार रहती है ​तो इनके स्थान पर ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर और दीपक हुड्डा को जगह मिल सकती है. हार्ड हिटिंग बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने अभी तक टी 20 डेब्यू नहीं किया है. ऑलराउंडर दीपक ने 141 टी 20 मैचों की 54 ईनिंग में 17 विकेट लिए हैं. यदि टीम बल्लेबाजी विकल्प में जाती है तो पिछले मैच से नदारद रहे श्रेयस अय्यर की जगह बन सकती है. 

Ranji Trophy: 97 रन पर कैच हो गए थे Yash Dhull, बताया-जीवनदान मिला तो कैसी रही फीलिंग, देखें Video

भारत की T20I टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (उप-कप्तान) (विकेट-कीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल , मो. सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव

IND vs WI: T20 सीरीज से पहले तीसरा झटका, Washington Sundar बाहर, इस खिलाड़ी की 6 महीने बाद एंट्री 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement