Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: Ashwin ने बताई रिटायर्ड आउट की पूरी कहानी, इसलिए लिया था फैसला...

Ashwin ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, अभी तक टी 20 क्रिकेट में इसे पूरी तरह से नहीं अपनाया है.

Latest News
IPL 2022: Ashwin ने बताई रिटायर्ड आउट की पूरी कहानी, इसलिए लिया था फैसला...

अश्विन ने विस्तार से बताया है कि उन्होंने रिटायर्ड आउट होने का फैसला क्यों किया. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ रिटायर्ड आउट होकर रविचंद्रन अश्विन ने क्रिकेट के गलियारों में सुर्खियां बटोर लीं. कुछ लोगों ने अश्विन के इस कदम को चतुराई भरा फैसला बताया ​तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने इसे खेल भावना के खिलाफ बताया है. हालांकि अब अश्विन ने इस फैसले के बारे में विस्तार से बताया है. 

Ashwin ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, यह कभी-कभी काम कर सकता है और कभी-कभी नहीं भी कर सकता. ये चीजें फुटबॉल में लगातार होती हैं और हमने अभी तक टी 20 क्रिकेट में इसे पूरी तरह से नहीं अपनाया है. यह नेक्स्ट जनरेशन का खेल है. यदि आप फुटबॉल में देखते हैं तो मेस्सी या क्रिस्टियानो रोनाल्डो अक्सर गोल करते हैं लेकिन उनकी टीम के गोलकीपर को भी गोल बचाना चाहिए और उनके डिफेंडरों को अच्छी तरह से डिफेंड करना चाहिए. तभी मेसी या रोनाल्डो सुर्खियों में रहेंगे. 

लड़की ने लिखा- आरसीबी को IPL ट्रॉफी नहीं, तब तक शादी नहीं...अमित मिश्रा के कमेंट ने लूटी महफिल 
 

रिप्लेसमेंट का उपयोग
अश्विन ने आगे कहा, एक खेल के तौर पर टी20 उस ओर बढ़ रहा है जहां फुटबॉल पहुंच गया है. वे रिप्लेसमेंट का उपयोग कैसे कर रहे हैं, मैंने रिटायर्ड आउट होकर कुछ ऐसा ही किया. हमें इस मामले में पहले ही देर हो चुकी है लेकिन मुझे विश्वास है कि आने वाले दिनों में यह बहुत काम करेगा. अश्विन ने कहा, मुझे नहीं लगता कि यह नॉन-स्ट्राइकर की ओर से किसी को आउट करने जैसा कलंक साबित होगा. पराग ने चार गेंदों में एक पर छक्का लगाया और रॉयल्स ने अंततः तीन रनों के अंतर से जीत हासिल की. 

टेक्टिकल मूव था
अश्विन ने कहा, यह सिर्फ टेक्टिकल मूव था. वास्तव में रियान पराग ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है और के. गौतम ने 16 वें ओवर खत्म किया तो मैंने खुद को कुछ समय दिया. पांच से छह गेंदें खेलीं यह देखने के लिए कि क्या मैं एक छक्का या दो चौके लगा सकता हूं. वहां स्लॉट में कुछ गेंदें थी. मैंने हिट करने की कोशिश की लेकिन मुझे मौका नहीं मिल सका. रियान पराग जैसा कोई खिलाड़ी शेड में था और केवल दस गेंद शेष थीं. ऐसे में मैंने सोचा कि अगर वह आता है और दो छक्के भी लगाता है तो हम एक अच्छा स्कोर कर सकते हैं. यह सिर्फ एक टेक्टिकल मूव था. 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement