trendingPhotosDetailhindi4032355

बेंगलुरु के Boopesh Reddy ने खरीदी Mercedes AMG GT Black Series, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

Mercedes-Benz ने भारत में अपनी पहली AMG GT ब्लैक सीरीज कार डिलीवर कर दी है. कार की कीमत 5.5 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है.

Mercedes-Benz ने भारत में अपनी पहली AMG GT ब्लैक सीरीज कार डिलीवर कर दी है. कार की कीमत 5.5 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है. माना जा रहा है कि यह भारत की सबसे महंगी कारों में से एक है. फिलहाल इस कार को बेंगलुरु के एक शख्स ने खरीदा है.

1.मर्सिडीज एएमजी जीटी ब्लैक सीरीज

मर्सिडीज एएमजी जीटी ब्लैक सीरीज
1/4

Mercedes-Benz ने भारत में अपनी पहली AMG GT ब्लैक सीरीज कार डिलीवर कर दी है. कार की कीमत 5.5 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है. कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर कीमत और बढ़ सकती है. बेंगलुरु के बूपेश रेड्डी ने इस कार को खरीदकर अपने नाम कर लिया है.



2.मर्सिडीज एएमजी जीटी ब्लैक सीरीज की टॉप स्पीड 325 किमी/घंटा है

मर्सिडीज एएमजी जीटी ब्लैक सीरीज की टॉप स्पीड 325 किमी/घंटा है
2/4

Mercedes AMG GT Black Series दुनिया की सबसे पावरफुल प्रोडक्शन कारों में से एक है. कार 2-डोर फॉर्मेट में आती है. यह 0-100 किमी/घंटे मात्र 3.2 सेकंड में और 0-200 किमी/घंटे मात्र 9 सेकंड में पहुंच जाती है. कार की टॉप स्पीड 325 किमी/घंटा है. मर्सिडीज ने पुष्टि की है कि कार रेड्डी ने खरीदी है. मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने एक बयान में कहा कि कंपनी केवल दो कारों की डिलीवरी करेगी.



3.मर्सिडीज एएमजी जीटी ब्लैक सीरीज 3.2 सेकंड में 0-100 किमी/घंटे पहुंच सकती है

मर्सिडीज एएमजी जीटी ब्लैक सीरीज 3.2 सेकंड में 0-100 किमी/घंटे पहुंच सकती है
3/4

बूपेश रेड्डी दक्षिण भारत में एक जाना-पहचाना नाम है. वह पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और बेंगलुरु से बाहर रहते हैं. भूपेश रेड्डी ब्रेन कॉर्पोरेशन प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के डायरेक्टर हैं. वह Brengarage नाम से एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं.



4.भारत में सिर्फ 2 मर्सिडीज एएमजी जीटी ब्लैक सीरीज की डिलीवरी होगी

भारत में सिर्फ 2 मर्सिडीज एएमजी जीटी ब्लैक सीरीज की डिलीवरी होगी
4/4

बूपेश रेड्डी देश के लीडिंग कारों के शौकीनों में से एक हैं. उनके गैरेज में कई लक्ज़री कार्स की कलेक्शन देखने को मिल जाएगी. उन्होंने इसका नाम ब्रेनगैरेज रखा है. उनके कलेक्शन में कई सुपरकार्स भी शामिल हैं.



LIVE COVERAGE