trendingPhotosDetailhindi4076178

Jio का जबरदस्त प्लान, एक प्लान की कीमत में चलेंगे चार SIM, Netflix और Amazon भी FREE

Jio के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS के साथ और भी कई तरह की सुविधाएं मिलेंगी.

डीएनए हिंदीः मशहूर टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio हमेशा से अपने ग्राहकों के लिए कमाल के प्लान पेश करती रहती है. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही प्लान लेकर आए हैं जिसमें एक प्लान के रिचार्ज में चार SIM चला सकते हैं. यह जियो का फैमिली प्लान है जिसमें और भी कई बेनिफिट्स दिए जाते हैं. इसमें कॉलिंग, डेटा, SMS और OTT आदि भी शामिल है.

1.इतनी है Jio प्लान की कीमत

इतनी है Jio प्लान की कीमत
1/4

ऐसे में यदि आप अपने परिवार या दोस्तों के लिए सिम खरीदना चाहते हैं तो इस तो यह प्लान बेस्ट हो सकता है. इसमें आप एक प्लान के कॉस्ट में चार सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं. जियो का यह प्लान पोस्टपेड पोर्टफोलियो का हिस्सा है और इसकी कीमत 999 रुपये है. 



2.प्लान में मिलेगा 200GB डेटा

प्लान में मिलेगा 200GB डेटा
2/4

इस प्लान के तहत यूजर्स को 200GB डेटा मिलेगा जिसकी वैलिडिटी एक बिल साइकल की होगी. इसके साथ इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 500GB तक के डेटा रोलओवर की सुविधा मिलेगी. 



3.Netflix और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन होगा फ्री

Netflix और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन होगा फ्री
3/4

इसके साथ इसमें 3 एडिशनल सिम कार्ड भी दिया जाएगा. इस प्लान में OTT सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है जिसमें Netflix के मोबाइल प्लान और एमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है. एमेजन प्राइम  का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए होगा. इसके साथ आप JioTV, JioSecurity और JioCloud का भी फ्री में इस्तेमाल कर सकेंगे.



4.एक और दो SIM वाला प्लान भी मौजूद

एक और दो SIM वाला प्लान भी मौजूद
4/4

जियो 999 रुपये के प्लान के अलावा 599 रुपये और 799 रुपये का भी फैमिली प्लान मुहैया करवाता है जिसमें आप क्रमशः 1 और दो एडिशनल सिम प्राप्त कर सकते हैं. इन प्लांस में भी आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कलिंग, 100 SMS आदि की सुविधा मिलेगी. 



LIVE COVERAGE