trendingPhotosDetailhindi4025526

Mahindra Scorpio 2022: महिंद्रा ने जारी किया कार का टीजर, इस जोरदार SUV में हैं जबरदस्त फीचर्स

Mahindra Scorpio 2022 भारत की सबसे लोकप्रिय स्वदेशी कारो में से एक हैं और कंपनी ने इसका लेटेस्ट मॉडल जारी कर दिया है.

डीएनए हिंदी: भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्र एंड महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय कारों में एक कार महिंद्रा स्कॉर्पियो भी है. लंबे समय से ग्राहकों के बीच महिंद्रा की बिल्कुल नई स्कॉर्पियो का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और अब महिंद्रा ने इसको खत्म करने का इंतजाम कर दिया है. कंपनी ने 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो का एक और टीजर जारी कर दिया है.

1.अमिताभ बच्चन ने दी है आवाज

अमिताभ बच्चन ने दी है आवाज
1/5

महिंद्रा की इस SUV के पहले टीजर में बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन ने आवाज दी है. महिंद्रा नई जनरेशन स्कॉर्पियो को SUV का ‘बिग डैडी’ बता रही है और आने वाले कुछ ही दिनों में ये भारत में लॉन्च की जाने वाली है. कंपनी बिल्कुल नई स्कॉर्पियो को जून 2022 में लॉन्च कर सकती है जो इस SUV की 20वीं एनिवर्सरी होगी. 



2.Mahindra Scorpia 2022 में हैं खास फीचर्स

Mahindra Scorpia 2022 में हैं खास फीचर्स
2/5

नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो के केबिन की साफ-साफ फोटो नए स्पाय शॉट्स में सामने आ गई हैं. नई 2022 SUV के केबिन में कंपनी ने टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, डुअल टोन ब्लैक और ब्राउन इंटीरियर थीम, बड़े साइज का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, सेंटर कंसोल पर आड़े एसी वेंट्स दिए गए हैं. 



3.यात्रियों को भी मिलेंगी सुविधाएं

यात्रियों को भी मिलेंगी सुविधाएं
3/5

वहीं दूसरी कतार के लिए एसी वेंट्स के साथ फैन स्पीड कंट्रोल, नया तीन-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, अगले डोर पर लगे स्पीकर्स, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन और ऐसे ही कई अन्य फीचर्स दिए हैं.



4.टेस्टिंग के दौरान दिखी है कार

टेस्टिंग के दौरान दिखी है कार
4/5

हाल में स्कॉर्पियो के साथ एक नया फीचर जुड़ने की जानकारी मिली है, ये हैं सिक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर्स जो अक्सर महंगी कारों में देखे जाते हैं. नई जनरेशन 2022 Mahindra Scorpio को भारत में टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है.



5.क्या हो सकता है नाम

क्या हो सकता है नाम
5/5

कुछ दिन पहले ये जानकारी सामने आई है कि कंपनी इसे नए नाम से देश में पेश कर सकती है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो को स्कॉर्पियो स्टिंग या महिंद्रा स्कॉर्पियन नाम से बाजार में लाया जा सकता है. महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो के साथ मौजूदा मॉडल की बिक्री जारी रखने का फैसला लिया है. इसका मतलब है कि नई स्कॉर्पियो मौजूदा मॉडल को रिप्लेस नहीं करेगी.



LIVE COVERAGE