trendingPhotosDetailhindi4031097

Nothing Smartphone: जल्द लॉन्च होगा आर-पार दिखने वाला स्मार्टफोन, डिजाइन ने उड़ाए लोगों के होश

Nothing Smartphone बेहद खास होने वाला है क्योंकि यह ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला पहला फोन है हालांकि इसकी लॉन्चिंग की डेट अभी तय नहीं है.

आज के दौर में लगातार स्मार्टफोन को लेकर लोगों के मन में एक अलग ही दिलचस्पी होती है और इसको देखते हुए कंपनियां भी कुछ ऐसे ही खास तरह के स्मार्टफोन लॉन्च कर अगर आप स्मार्टफोन्स के लिए क्रेजी हैं और थोड़ी बहुत जानकारी रखते हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है क्योंकि बहुत जल्द Nothing Smarthone (1) लॉन्च होने वाला है.

1.आने वाला है Nothing Smartphone

आने वाला है Nothing Smartphone
1/5

दरअसल मार्केट में बहुत ही जल्द एक ऐसा फोन दिखेगा जिसके अंदर का एक-एक पुर्जा आप देख सकेंगे. इस स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं बताया गया है लेकिन  जो अहम जानकारी है उसके मुताबिर इसका बैक ट्रांसपेरेंट है और एक स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आने वाला है. लॉन्च को लेकर अभी थोड़ा समय है लेकिन Nothing Phone (1) को सिंगापुर की आईएमडीए प्रमाणन वेबसाइट द्वारा प्रमाणित किया गया है.



2.भारत में जल्द होगा लॉन्च

भारत में जल्द होगा लॉन्च
2/5

एक अन्य ट्वीट में शर्मा ने पुष्टि की कि Nothing Phone (1) वर्तमान में कई एशियाई देशों में निजी परीक्षण के चरण में है जिसमें इंडोनेशिया, भारत और मलेशिया शामिल हैं लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं है. यह संभव है कि हैंडसेट को दुनिया के बाकी हिस्सों से पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा.



3.बेहद पतला होगा ये स्मार्टफोन

बेहद पतला होगा ये स्मार्टफोन
3/5

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, नथिंग फोन (1) एक ट्रांसपेरेंट बैक और एक एल्यूमीनियम फ्रेम को सपोर्ट करेगा. जिसका अर्थ है कि इसमें एक पतला निचला बेजल होगा.



4.क्या होंगी इसकी खासियत

क्या होंगी इसकी खासियत
4/5

जानकारी के मुताबिक Nothing Smartphone स्नैपड्रैगन चिपसेट से पावर लैस होगा. हालांकि उम्मीद की जा रही है स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 Soc होगा. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Nothing Phone (1) एंड्रॉइड 12 पर आधारित इन-हाउस नथिंग ओएस चलाएगा.



5.चार साल तक मिलेंगे अपडेट

चार साल तक मिलेंगे अपडेट
5/5

इसके अलावा स्मार्टफोन को 3 साल का ओएस अपडेट और 4 साल का सुरक्षा अपडेट मिलेगा, जो अच्छा है लेकिन सबसे अच्छा नहीं है. अभी तक स्मार्टफोन के अन्य तकनीकी स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है. पिछली रिपोर्टों के अनुसार नथिंग फोन (1) 21 जुलाई को लॉन्च होगा.



LIVE COVERAGE