trendingPhotosDetailhindi4032127

Samsung लॉन्च करेगा 200 मेगापिक्सल के कैमरे वाला स्मार्टफोन, देखिए कैसा है फोन का डिजाइन

अगर आप स्मार्टफोन से फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो Samsung अब आपके लिए 200 मेगापिक्सल वाला एक धांसू कैमरा लाने वाला है.

Smartphone से फोटो ग्राफी लोगों का एक पैशन बन गया है. लोग इसके जरिे कभी भी कही भी फोटों खींच सकते हैं. ऐसे में  आज के दौर में कैमरे की क्वालिटी स्मार्टफोन में पहले से कही ज्यादा अच्छी हो गई है. ऐसे में यदि आप एक अच्छा कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है क्योंकि Samsung अब बेहतरीन स्मार्टफोन लाने वाला है.

1.Samsung लाएगा जबरदस्त स्मार्टफोन

Samsung लाएगा जबरदस्त स्मार्टफोन
1/6

सैमसंग (Samsung) अगली पीढ़ी के Galaxy S-Series के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है और आने वाले स्मार्टफोन के बारे में विवरण पहले ही कई बार ऑनलाइन लीक हो चुके हैं. कंपनी के Galaxy S23 Ultra पर 200MP कैमरा सेंसर होने की बातें कही जा रही है.



2.सामने आया नया कॉन्सेप्ट

सामने आया नया कॉन्सेप्ट
2/6

अब एक नया कॉन्सेप्ट वीडियो दिखाता है कि आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन का कैमरा मॉड्यूल कैसा दिखेगा और यह भी पता चला है कि आखिर इस कैमरे की क्वालिटी कैसी होगी. 



3.किस फोन में होगा 200 एमपी का कैमरा

किस फोन में होगा 200 एमपी का कैमरा
3/6

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung Galaxy S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल का सैमसंग एचएम1 आईएसओसेल सेंसर होगा. यह उल्लेखनीय है कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 जैसे प्रोसेसर 200MP तक के अधिकतम सिंगल-कैमरा रिजॉल्यूशन का सपोर्ट करते हैं.



4.आएंगे दो अन्य मॉडल

आएंगे दो अन्य मॉडल
4/6

खबरों के मुताबिक लाइनअप में दो अन्य मॉडल, गैलेक्सी S23 और गैलेक्सी S23 प्लस में 108-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा सेंसर होने की उम्मीद है. तीनों मॉडल बैक पैनल पर कई कैमरा सेंसर के साथ आएंगे.



5.Samsung Galaxy S23 Ultra का डिस्प्ले होगा खास

Samsung Galaxy S23 Ultra का डिस्प्ले होगा खास
5/6

अब तक की रिपोर्ट के आधार पर, गैलेक्सी S23 Series के स्मार्टफोन LTPO डिस्प्ले के साथ आएंगे, जिसमें डायनेमिक स्क्रीन रिफ्रेश रेट 10Hz से 120Hz तक होगा. डिवाइस फील्ड के आधार पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और सैमसंग के अपने Exynos फ्लैगशिप चिपसेट द्वारा संचालित होंगे.



6.Android का होगा लेटेस्ट प्लेटफॉर्म

Android का होगा लेटेस्ट प्लेटफॉर्म
6/6

बेहतर कनेक्टिविटी सुविधाओं के लिए डिवाइस क्वालकॉम X70 5G मॉडम से लैस होंगे. सॉफ्टवेयर डिपार्टमेंट के लिए, फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स कंपनी के अपने वन यूआई 5 के साथ टॉप पर चलेंगे.



LIVE COVERAGE