trendingPhotosDetailhindi4029099

बेहद खास हैं boAt के ये नए वॉटरप्रूफ TWS Earbuds, 35 घंटे का है बैटरी बैकअप

boAt ने हाल ही में भारत में अपने नए ईयरबड्स की सीरीज लॉन्च की है जो कि ग्राहकों के लिए एक किफायती डील साबित हो सकती है.

अगर आप एक अच्छे TWS Earbuds लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके बेहद काम की हो सकती है क्योंकि भारतीय एसेसरीज निर्माता कंपनी boAt ने हाल ही में भारत में वायरलेस ईयरबड्स का एक नया पेयर लॉन्च किया है, जिसका नाम Airdopes 175 TWS है जो बजट सेगमेंट में आता है.

1.अमेजन से खरीद सकते हैं ग्राहक

अमेजन से खरीद सकते हैं ग्राहक
1/7

इन ईयरबड्स को पहली बार इस महीने की शुरुआत में अमेजन पर लिस्ट किया गया था और अब ये इस क्षेत्र में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गए हैं.



2.क्या हैं अहम खासियतें

क्या हैं अहम खासियतें
2/7

अगर इस ईयरबड्स की खासियत की बात करें तो boAt Airdopes 175 TWS दमदार बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आते हैं. इसकी कीमत भी किफायती है.



3.कितनी है boAt Airdopes 175 की कीमत

कितनी है  boAt Airdopes 175 की कीमत
3/7

नया boAt Airdopes 175 कई रंग विकल्पों में उपलब्ध है. इसमें रेड, ब्लू, व्हाइट और ब्लैक वेरिएंट शामिल हैं. ईयरबड्स की कीमत 1,699 रुपये है और आधिकारिक तौर पर 27 मई से इस क्षेत्र में बिक्री शुरू होगी.



4.ये है जबरदस्त फीचर्स

ये है जबरदस्त फीचर्स
4/7

Airdopes 175 TWS ईयरबड्स में 10mm ऑडियो ड्राइवर सेटअप है जो एक संतुलित और इमर्सिव साउंड क्वालिटी देने का वादा करता है. इसके अलावा, इन नए ईयरबड्स में एक स्टेम के साथ-साथ एक इन-ईयर डिजाइन भी है.



5.कॉलिंग एक्सपीरियंस भी होगा स्मूथ

कॉलिंग एक्सपीरियंस भी होगा स्मूथ
5/7

इसमें क्वाड माइक सेटअप भी है जो एक क्लियर ऑडियो कॉलिंग करने में हेल्प करेगा. वहीं आपको बता दें कि क्योंकि ये वायरलेस इयरफ़ोन हैं, यह ब्लूटूथ 5.2 स्टेंडर्ड्स का भी सपोर्ट करता है.



6.दमदार है बैटरी बैकअप

दमदार है बैटरी बैकअप
6/7

बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी का लेटेस्ट Airdopes 175 TWS एक बार फुल चार्ज करने पर 35 घंटे तक चल सकता है. ईयरबड्स 8 घंटे तक चल सकते हैं जबकि चार्जिंग केस अतिरिक्त 27 घंटे का प्लबैक ऑफर करता है. खास बात यह है कि सिर्फ 5 मिनट चार्ज करने पर 75 मिनट तक का ऑडियो प्लेबैक भी मिल सकता है. चार्जिंग केस में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट है.



7.आसानी से होगा कनेक्शन

आसानी से होगा कनेक्शन
7/7

अन्य विशेषताओं में सीमलेस डिवाइस पेयरिंग के लिए IWP तकनीक, IPX4 वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंस और सिरी जैसे वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट शामिल हैं.



LIVE COVERAGE