Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जबरदस्त प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Motorola का स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं इसके फीचर्स और कीमत

Moto G71 5G स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने बजट रेंज में पकड़ बानाने के लिए धमाकेदार फीचर्स दिए हैं.

जबरदस्त प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Motorola का स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं इसके फीचर्स और कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में पिछले एक साल से Motorola लगातार जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. इसी बीच कंपनी ने अपना बजट सेगमेंट का Moto G71 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी के मुताबिक इसकी बिक्री 19 जनवरी से शुरू होगी. इसे कंपनी का सस्ता और जबरदस्त स्मार्टफोन माना जा रहा है. 

दमदा है फोनर का Processor

Motorola के इस नए स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसका प्रोसेसर है जो कि हाल ही में लॉन्च हुआ है. G71 5G स्मार्टफोन में पहली बार Snapdragon के 695 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस प्रोसेसर की खास बात ये है कि इसके परफॉर्मेंस को Snapdragon के 765-768 रेंज के प्रोसेसर के बराबर पावरफुल माना जा रहा है.

वहीं कंपनी ने इसमें Android 11 के Near Stock Android का सपोर्ट दिया है जिसमें जंक नहीं है. वहीं फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आता है इसके साथ ही इसमें 2 GB की वर्चुअल रैम भी दी गई है जिसे आप बढ़ा सकते हैं. 

कैसा है Display और Camera

लंबे वक्त से IPS पैनल दे रही Motorola ने भी अब Amoled का रुख कर लिया है. Moto G71 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस Amoled डिस्प्ले दिया गया है. फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल और रिफ्रेस्ड रेट 60Hz है।फोन में 700 nits का पीक ब्राइटनेस दी गई है. 

अगर फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 MP का है जो Quad Pixel Tecnology के साथ आता है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड डेप्थ सेंसर और एक अन्य 2 MP डेडिकेटेड माइक्रो विजन कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फोन में सेल्फी कैमरा 16 MP का ही दिया गया है लेकिन इसकी इमेज प्रोसेसिंग शानदार बताई जा रही है. 

पावरफुल है बैटरी 

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की लीथियम ऑयन पॉलिमर बैटरी दी गई है. इसे 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. फोन में 2 साल तक सिक्योरिटी अपडेट दिया जाएगा. इसके अलावा फोन IP52 वाटर रेजिस्टेंस सपोर्ट के साथ भी आता है, इसका मतलब यह कि पानी की हल्की बूंदों से फोन को कोई खास फर्क नहीं पड़ने वाला है. वहीं अगर कीमत की बात करें तो Moto G71 5G की फ्लिपकार्ट में 18,999 रुपये की कीमत रखी गई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement