trendingPhotosDetailhindi4063971

Viral Photo: 56 की उम्र में 26 वाली बॉडी, इनके आगे अच्छे-अच्छे मॉडल भी हैं फेल

सिंगापुर के रहने वाले चुआंदो टैन अपने लुक्स के लिए फेमस हैं. टैन की फिट बॉडी देखकर इनकी असली उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है.

डीएनए हिंदी: सिंगापुर के रहने वाले फोटोग्राफर चुआंदो टैन (Chuando Tan) अपनी बॉडी और लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. चुआंदो टैन (Chuando Tan) की फिट बॉडी देखकर इनकी असली उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. ये 56 साल की उम्र में भी किसी 20 प्लस यंग बॉय की तरह दिखते हैं. आज हम आपको चुआंदो टैन के ऐसे ही लुक्स दिखाने वाले हैं. साथ ही इनके फिट रहने के राज के बारे में बताएंगे. 

1.56 की उम्र में इतने फिट दिखते हैं चुआंदो टैन

56 की उम्र में इतने फिट दिखते हैं चुआंदो टैन
1/6

चुआंदो टैन 56 साल की उम्र में भी बहुत यंग और फिट दिखते हैं. वह अपनी फोटो और मॉडल वाले लुक्स से सोशल मीडिया पर लोगों को खूब आकर्षित करते हैं. 



2.इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स
2/6

चुआंदो टैन ने साल 2015 में खुद को प्रमोट करने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट की शुरूआत की थी. अब इनके इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साल 2017 में चाइना की एक न्यूज बेवसाइट में इनका इंस्टाग्राम पेज प्रमोट होने के बाद ये और भी ज्यादा फेमस हो गए.



3. घंटों बहाते हैं पसीना

 घंटों बहाते हैं पसीना
3/6

चुआंदो टैन रोजाना जिम में करीब डेढ़ घंटा पसीना बहाते हैं ताकि वह फिट और हेल्दी रह सकें. चुआंदो टैन ड्रिंक्स और सिगरेट से भी दूर रहते हैं. 



4.फिट रहने के लिए लेते हैं स्पेशल डाइट

फिट रहने के लिए लेते हैं स्पेशल डाइट
4/6

फिट रहने के लिए चुआंदो डाइट में बहुत सारी हरी सब्जियां, प्रोटीन, पानी और अंडे लेते हैं. इसके अलावा वह चिकन भी खाते हैं. 



5.सिंगिंग का भी रखते हैं शौक

सिंगिंग का भी रखते हैं शौक
5/6

चुआंदो टैन फोटोग्राफी, मॉडलिंग के साथ साथ सिंगिंग का शौक भी रखते हैं. टैन ने सिंगिंग में भी खूब नाम कमाया है. चुआंदो टैन (Chuando Tan) के दोस्त उन्हें प्यार से CD कहकर बुलाते हैं. 
 



6.नहीं करते किसी भी स्किन केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल

नहीं करते किसी भी स्किन केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल
6/6

बॉडी को फिट रखने और स्किन को झुर्रियों से बचाने के लिए टैन देर रात और सुबह-सुबह नहाने से बचते हैं. वह किसी भी तरह के स्किन केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करते. चुआंदो टैन की इन फोटोज को देखने के बाद कोई भी इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. 



LIVE COVERAGE